निरहुआ ने अपनी माँ के लिए बनाई रोटी

बिहार अपडेट:  सलमान खान की फिल्म रेस 3 को टक्कर देने वाली फिल्म बॉर्डर की सफलता के बाद भोजपुरी एक्टर दिनेशलाल यादव निरहुआ एक और देशभक्ति फिल्म शेर-ए-हिंदुस्तान से दर्शकों का दिल जीतने को तैयार हैं।
बता दें, निरहुआ की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फिल्म अगले साल होली के मौके पर रिलीज होगी। यूपी बिहार में निरहुआ की फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है। उनका एक गाना, और एक एक्शन सीन ही दर्शको को रिझाने के लिए काफी होता है। निरहुआ उन एक्टर्स में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट कर अपने फैंस का दिल जीतते रहते है।

View this post on Instagram

Maa Ke sath roti bana raha hoon😂😂🙏

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

बस इसी बात पे हाल ही में निरहुआ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह अपनी मां के लिए रोटी बनाते हुए नज़र आ रहे हैं और साथ ही अपनी माँ को सोशल मीडिया के फैंस से इंट्रोड्यूस भी करा रहे है। वीडियो में निरहुआ बता रहे हैं कि मां की दोनों बहुएं उन्हें छोड़कर मुंबई चली गई हैं, लेकिन वो मां को छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे । वो उनके साथ ही रहेंगे
और उनकी मदद भी करेंगे। हालांकि निरहुआ की मां कह रही हैं कि उन्हें मदद नहीं चाहिए। वर्क फ्रंट की बात करें तो निरहुआ जल्द ही उनकी आने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी के तीसरे सिकुएल निरहुआ हिंदुस्तानी 3 में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा निरहुआ निरहुआ चलल लंदन में आम्रपाली दुबे के साथ धमाल मचाते नज़र आएँगे।

Advertise with us