सोनाक्षी जल्द करेंगी शादी! जानिए कौन होगा जीवन साथी

मुंबई : दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा को शादी के लिए प्रपोज किया गया और सोनाक्षी ने हंसकर इस प्रपोजल को स्वीकार कर लिया है. अब आप जानना चाह रहे होंगे आखिर वो कौन है जिसने सोना के लाखों चाहने वालों का दिल तोड़ा है. उनका नाम बंटी सजदे है. सोनाक्षी और बंटी लंबे समय से दोस्त रहे हैं.
इस प्रेम कहानी में विलेन के रूप में उभरी है सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा. अपनी मां और पापा को मनाने के लिए सोनाक्षी ने लंबा वक्त मांगा है. खबरों की मानें तो बंटी और सोनाक्षी लंबे वक्त से दोस्त हैं और दोनों को कई जगहों पर साथ देखा गया है. sonakshi-bf

सोनाक्षी हमेशा बंटी से जुड़े सवालों से कन्नी काटती रही है लेकिन मुंबंई मिरर और वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की मानें तो बंटी ने उन्हें प्रपोज किया और सोनाक्षी ने शादी के लिए हामी भर दी है. इसलिए वो अगले साल अपना समय बचा रही है. सोनाक्षी ने कई फिल्मों के ऑफर ठुकरा दिये हैं ताकि वो अपनी शादी के बाद अपने पति को समय दे सकें.

पूनम इन दोनों के रिश्ते को लेकर नाराज हैं. बंटी और सोनाक्षी के बीच उम्र का काफी बड़ा अंतर है और मां इस रिश्ते से खुश नहीं है . सोनाक्षी की मां चाहती हैं कि सोना इतने लंबे उम्र के अंतर वाले व्यक्ति से शादी ना करे लेकिन सोना बंटी को शादी के हां कह चुकी है. ऐसे में उन्होनें अगले साल शादी करने का फैसला लिया है ताकि वो अपनी मां को मना सकें. हालांकि सोना और बंटी के रिश्ते पर पिता शत्रुध्न सिन्हा की क्या राय है यह अबतक पता नहीं चल पाया है. सोना अपने पिता के बेहद करीब रही है ऐसे में अपने पिता को मनाना उनके लिए ज्यादा मुश्किल नहीं होगा.

Advertise with us