सैफ अली खान ने किया कंफर्म, बेटी सारा को लॉन्‍च कर रहे हैं करण जौहर

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के बॉलीवुड में डेब्‍यू को लेकर पिछले काफी दिनों से तरह-तरह की अफवाहें सुनने को मिल रही है. अब लग रहा है कि सैफ, सारा को फिल्‍मी दुनिया में लाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.
हाल ही में सैफ ने एक पोर्टल को दिए अपने इंटरव्यू में खुलासा किया है कि करण जौहर, सारा को बॉलीवुड में ब्रेक देने जा रहे हैं. सैफ ने करण की तारीफ करते हुए कहा कि वे एक प्रतिभाशाली और जुनूनी फिल्‍ममेकर है, जो एक न्‍यूकमर के लिए बेहतरीन है.सैफ ने आगे भी बताया कि वे बेहद खुश है कि सारा उनके साथ अपने सिने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं.sara-karan

कुछ समय पहले ऐसी खबरें थी कि सारा बॉलीवुड में अभिनेता रितिक रोशन के आपोजिट डेब्‍यू करने जा रहा है, हालांकि बाद में इस खबर को पूरी तरह से नकार दिया गया.
यदि ये बात सच होती है तो सारा करण की अगली फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2’ में नजर आ सकती हैं. फिल्‍म में टाइगर श्रॉफ लीड रोल हैं. खबरें यह भी थी दिशा पटानी ने सारा को इस फिल्‍म से रिप्‍लेस कर दिया है. अब तो समय आने पर ही पता चल पायेगा कि टाइगर पर्दे पर किसके संग रोमांस करते नजर आयेंगे.

Advertise with us