सेक्स स्कैंडल मामले में एक और खुलासा, पीड़िता को दिल्ली ले जाना चाहते थे ब्रजेश पांडे

पटना : सेक्स स्कैंडल मामले में हर रोज एक नया खुलासा हो रहा है. पूर्व मंत्री की बेटी द्वारा ऑटोमोबाइल कारोबारी निखिल प्रियदर्शी पर लगाये गये सेक्स रैकेट मामले में कांग्रेस नेता ब्रजेश पांडेय समेत अन्य कई हाई प्रोफाइल लोगों की मुश्किलें बढ़ती दिख रही है. इस मामले में पीड़िता ने एक दैनिक समाचार पत्र से खुलासा करते हुए कहा है कि कांग्रेस नेता ब्रजेश पांडेय उसे दिल्ली ले जाना चाहते थे. पीड़िता के मुताबिक उसने ऐसा करने से मना कर दिया. जिससे इस मामले में मुख्य आरोपी निखिल बौखला गया था.
रिपोर्ट के मुताबिक निखिल उसे कई नेताओं के साथ भेजने की कोशिश करता था. जिसको लेकर कई बार उसके साथ मारपीट भी की गयी. वहीं रिपोर्ट के मुताबिक आरोपियों और पीड़िता का टावर लोकेशन एक साथ मिला है. पीड़िता ने जिस दिन ब्रजेश पांडेय को साथ होने की बात कही थी उस रोज के सिर्वलांस में ये बातें सामने आयी हैं. जिसके मुताबिक ब्रजेश, निखिल और पीड़िता एक ही जगह थे.पीड़िता ने आरोप लगाया कि विडियो बनाकर निखिल उसे ब्लैकमेल करता था और उसे कहीं नहीं जाने की धमकी भी देता था. उसके मुताबिक निखिल ने उसे एक बार उसे धमकी दी थी कि अगर वह कानून की चौखट तक गयी तो परिणाम ठीक नहीं होंगे. वह उसकी हत्या तक करवा सकता है. इधर बिहार पुलिस ने केन्द्रीय गृह मंत्रालय से निखिल के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने की अपील की है.
इन सबके बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह मंगलवार की शाम पीड़िता के घर पहुंचे और पीड़िता के परिजनों से बात की. इस दौरान उन्हाेंने पीड़िता के घर से केस से जुड़े कुछ कागजात ले गए. उन्होंने पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद करने की बात कही.

Advertise with us