सीवान : दोस्त बना दरिंदा, अगवा कर की हत्या

सीवान : नगर थाने के नया किला मोहल्ले से अपराधियों ने एक 14 वर्षीय किशोर को अगवा करने के बाद हत्या कर लाश को गायब कर दिया है. मोहल्ले के लोगों ने शक के आधार दो युवकों की पिटाई कर दी. एक युवक ने स्वीकार किया है कि उसने किशोर की हत्या कर लाश को गायब कर दिया है. नगर थाने को शुक्रवार की देर शाम जब अपराधियों के पीटने की सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंच कर घायल युवकों को कब्जे में लेकर उपचार के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया. घायल युवकों में नया किला निवासी सद्दाम व सतपोखरिया निवासी अजीत कुमार है.

घटना के संबंध में नया किला निवासी करीम ने बताया कि उसका छोटा भाई शाहिद गुरुवार से गायब है. उसने बताया कि पूछताछ करने पर पता चला कि नगर थाने के सतपोखरिया निवासी अजीत राम व उसके मोहल्ले के सद्दाम खान के साथ उसका भाई गुरुवार की रात तक था. इसके बाद मोहल्ले के लोग अजीत राम को उसके घर से उठाकर नया किला लाये. अभी पूछताछ कर ही रहे थे कि सद्दाम खान भी आ गया तथा अजीत को निर्दोष बताने लगा.

मोहल्ले वालों ने दोनों की पिटाई की तो अजीत ने बताया कि सद्दाम ने शाहिद की हत्या कर लाश को फेंक दिया है. मोहल्ले के लोगों ने बताये स्थान पर शव की खोज की लेकिन नहीं मिला. शाहिद की हत्या क्यों की गयी है, इस बात का खुलासा नहीं हो सका है. एसपी सौरव कुमार शाह ने बताया कि घायल युवकों ने हत्या करने की बात को स्वीकार की है. पुलिस लाश को खोजने में जुटी है.

Advertise with us