सीतामढ़ी में वहशियाना खेल, महिला और किशोरी के साथ गैंगरेप

सीतामढ़ी/परसौनी : जिले के अलग-अलग इलाकों में महिला व किशोरी के साथ गैंगरेप की घटनाएं हुई हैं. परसौनी थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी को अगवा कर चार बदमाशों ने गैंगरेप किया. वहीं, रीगा थाना क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता के साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. विवाहिता के विरोध करने पर उसे मारपीट कर जख्मी कर दिया गया. गंभीर रूप से जख्मी महिला का सदर अस्पताल में इलाज जारी है.
चापाकल पर पानी लाने गयी किशोरी को उठाया. परसौनी थाना के एक गांव में रविवार देर शाम चापाकल से पानी लाने गयी किशोरी को बदमाशों ने अगवा कर लिया. सरेह में ले जाकर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर चार युवकों ने दुष्कर्म किया. किशोरी के शोर मचाने पर मौके पर पहुंचे उसके

सीतामढ़ी में किशोरी

पिता को देख चारों फरार हो गये. घटना की खबर पर लोगों में आक्रोश उत्पन्न हो गया. सूचना मिलने पर बेलसंड डीएसपी डी अमरकेश, परसौनी थानाध्यक्ष लालबाबू प्रसाद यादव व महिला थानाध्यक्ष विभा रानी ने पीड़िता का बयान दर्ज कर मेडिकल के लिए भेज दिया. किशोरी के बयान पर मामला दर्ज किया गया है, जिसमें थाना क्षेत्र के बेनीपुर निवासी रामा राय के पुत्र मोहन राय, नथुनी राय के पुत्र मेघू राय, बिंदेश्वर राय के पुत्र पप्पू राय व जयनगर निवासी उमाशंकर तिवारी के पुत्र राजू तिवारी को आरोपित किया गया है. पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म

शहर से सटे रीगा थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की रात शौच के लिए निकली विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. विरोध करने पर आरोपितों ने महिला को पीट कर जख्मी कर दिया. उसे सदर अस्पताल में भरती कराया गया है. पुलिस को दिये गये बयान में महिला ने दो अज्ञात युवकों को आरोपित किया है. उसने बताया है कि वह रविवार की रात शौच के लिए निकली थी, जहां दो युवकों ने घेर कर गमछा से हाथ-पांव व मुंह बांध दिया. विरोध करने पर पीटा. इससे वह बेहोश हो गयी. इसके बाद दोनों युवकों ने उसके साथ रेप किया. महिला ने बताया कि वह अपने ससुराल से शौच के लिए निकली थी, लेकिन जब होश आया तो वह पास के एक गांव स्थित अपने मायके में थी. बताया है कि मायकेवालों ने उसे बेहोशी की हालत में खेत से उठा कर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Advertise with us