साप्ताहिक राशिफल-आचार्य गोकुल

राशिफल- 06.02.17 से 12.02.17

मेष:- चू, चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,आ
छोटी यात्राओं से लाभ होगा, कार्यक्षेत्र में लाभ होगा, पद प्रतिष्ठा बढ़ेगी, वाणी पर संयम रखें, खान-पान में सावधानी बरते, दिखावा करने के लिए कर्ज न ले, समस्या हो सकती है, साझेदारी में लाभ होगा, पीपल को सींचे लाभ होगा.

वृषभ:- ई,ऊ,ए,ओ,वा,वी,वू,वे,वो
घर-परिवार में हर्षो-उल्लास का वातावरण रहेगा, मित्रों के संग यात्रा का योग है, कार्यक्षेत्र में लापरवाही न बरते, छोटे छोटे लाभ के अवसर मिलेंगे, थोड़ा थोड़ा धन लाभ होता रहेगा, जीवन साथी के संग समय बितायें, गाय की सेवा करें लाभ होगा.

मिथुन:- का,की,कू,ध,छ,के,को,ह
खर्च बढ़ेगा, दिखावा करने में ऊर्जा खर्च ना करें, घर परिवार में समय बिताये, कार्यक्षेत्र के लिए समय अनुकूल है, लाभ होगा, जीवन साथी से मन-मुटाव रहेगा, अहम के कारण अपमानित महसूस करेंगे, प्रतिदिन शिवलिंग पर जल अर्पित करें लाभ होगा.

कर्क:- ही,हू,है,हो,डा,डी,डू,डे,डो
कार्यक्षेत्र के लिए समय बहुत अच्छा है, अचानक धन लाभ होगा, खर्च की अधिकता रहेगी, धार्मिक कार्यों में रूचि रहेगी, मन प्रसन्न रहेगा, खान पान में सावधानी बरतें, साझेदारी से लाभ होगा, हनुमान चालीसा का पाठ करें लाभ होगा.

सिंह- मा,मी,मू,मो,टा,टी,टू,टे
घर में हंसी खुशी का वातावरण रहेगा,पर मन व्याकुल रहेगा. मान सम्मान की चिंता रहेगी, सलाह देने के साथ साथ उस पर अमल करने की आवश्यकता है.स्वास्थय का ख़्याल रखें. मन व शरीर में थकान रहेगी, शनिवार गरीब को भोजन खिलायें.

कन्या :-ढो,पा,पी,पू,ष,ण,ठे,पे,पो
कार्यक्षेत्र के लिए समय उत्तम है, धन और सम्मान दोनों की प्राप्ति होगी,सामाजिक धार्मिक कार्यों में रूचि रहेगी, मन प्रसन्न रहेगा, घर परिवार में सुख शांति रहेगी, स्वास्थय के बारे में चिंता रहेगी, अपना ख़्याल रखें, बुज़ुर्गों का आशीर्वाद लें लाभ होगा.

तुला:- रा,री,रु,रे,ता,ती,तू,ते
कार्यक्षेत्र में स्थिति बहुत अच्छी नहीं है, परिश्रम व सावाधानी से कार्य करें, जीवन साथी व साझेदार से मन-मुटाव हो सकता है. संयम से काम लें,व्यर्थ की चिंतायें रहेंगी. कार्यक्षेत्र में बदलाव की स्थिति बन रही है, गाय को चने की दान एवं गुड़ खिलायें लाभ होगा.

वृश्चिक:- तो,ना,नी,नू,ने,नो,या,यी,यू
उर्जावान रहेंगे, मन प्रसन्न रहेगा, मांगलिक कार्य में भाग लेंगे, कार्यक्षेत्र के लिए समय अच्छा है, जीवन साथी को लेकर भ्रम की स्थिति रहेगी, वाकपटुता से कार्य सिद्ध होंगे, यात्रा का आनंद लेंगे,उपहार प्राप्त होंगे, चावल का दान करें लाभ होगा.

धनु:- ये,यो,भा,भी,भू,धा,फा,ढा,भे
अचानक धन की प्राप्ति होगी. यात्रा का योग है.जीवन साथी के स्वास्थय का ध्यान रखें. कार्यक्षेत्र में विशेष लाभ का योग है. घर का वातावरण तनावपूर्ण हो सकता है. संयम की आवश्यकता है. गुरू की सेवा करें.

मकर:-भो,जा,जी,खी,खू,खो,गा,गी
धर्म कर्म में रूचि रहेगी, सामाजिक कार्य में भाग लेंगे, स्वास्थय पर ध्यान देने की आवश्यकता है, धन लाभ होगा, व्यर्थ की यात्रा ना करें, किसी पुराने विवाद का समाधान संभव है, वाणी पर संयम रखें, पीपल पर जल चढ़ायें.

कुंभ:- गू,गे,गो,सा,सी,सू,से,सो,दा
मन व्याकुल रहेगा, मन में अनजाना भय रहेगा, कार्य क्षेत्र के लिए समय अच्छा है, अचानक धन लाभ होगा, गुप्त विद्या में रूचि बढ़ेगी, जीवन साथी से विचारों के मतभेद रहेंगे, बातचीत से समस्या का समाधान होगा, विकलांग को भोजन दें लाभ होगा.

मीन:- दी,दू,घ,झ,दे,दो,त्र,चा,ची
मन प्रसन्न रहेगा, भाग-दौड़ से लाभ होगा, घर में हेंसी खुशी का वातावरण रहेगा, कार्यक्षेत्र में स्थिति अनुकूल रहेगी, धन लाभ होगा, कुछ नयी शुरूआत हो सकती है. खान-पान में सावधानी रखें, पेट संबंधी समस्या हो सकती है, हनुमान चालीसा का पाठ करें. ,

आचार्य गोकुल
8130691561

Advertise with us