सहवाग को अनपढ़ बताने के बाद जावेद अख्तर ने लिया यू टर्न

मुंबई : दिल्ली विश्वविद्यायल की छात्रा गुरमेहर कौर मामले में पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के खिलाफ कठोर टिप्पणी करने वाले गीतकार जावेद अख्तर ने कहा है कि वह सहवाग पर की गयी अपनी कड़ी टिप्पणी वापस लेते हैं.
javed-sehwag
गुरमहर कौर पर सहवाग के ट्वीट के संबंध में जावेद अख्तर ने उनकी ‘कडे’ शब्दों में निंदा की थी. अब सहवाग ने अपने उस ट्वीट पर सफाई दे दी है. जावेद अख्तर ने ट्वीट किया, ‘‘ वीरेंद्र सहवाग जो बेशक एक महान खिलाडी हैं उन्होंने अपनी सफाई दी है कि वह एक हास्यापद टिप्पणी थी और गुरमहर के खिलाफ नहीं तो मैं अपने कडे शब्द वापस लेता हूं. ” गीतकार ने इससे पहले सहवाग को ‘एक अनपढ खिलाडी’ बताया था. हालांकि गीतकार ने क्रिकेटर गौतम गंभीर के समझदारी भरे ट्वीट की सराहना भी की जिसमें गंभीर ने कहा था कि हाल ही में हुये वाकयों से वह हताश हैं.
javed-sehwag-1
सहवाग ने गुरमेहर की ‘मैं एबीवीपी से नहीं डरती’ संबंधी टिप्पणी को लेकर ट्वीट किया था। चौतरफा आलोचना के बाद सहवाग ने सिलसिलेवार ट्वीट कर सफाई दी कि उनके ट्वीट का मकसद किसी के विचारों का मजाक उडाना नहीं था बल्कि यह एक हास्यापद टिप्पणी थी.
शहीद कैप्टन मनदीप सिंह की बेटी गुरमहर कौर (20) ने रामजस कॉलेज में हुई हिंसा के बाद एक अभियान शुरु किया था. वह दिल्ली विश्वविद्यालय में लेडी श्रीराम कॉलेज की छात्रा हैं.

Advertise with us