सप्ताह का राशिफल- आचार्य गोकुल

राशिफल- 23.01.17 से 29.01.17
आचार्य गोकुल

मेष: कार्यक्षेत्र में धन का आगमन,पढ़ाई लिखायी में ध्यान देने की आवश्यकता है. जरूरी कागज़ात के कारण परेशानी हो सकती है. ा अच्छा रहेगा. संबंधों को बेहतर करें.धार्मिक कार्यों में रुची बढ़ेगी. यात्रा से लाभ होगा. गरीबों को हलवा दान करें लाभ होगा.

वृषभ : साझेदारी में लाभ होगा. बेवजह यात्रा का योग है.यात्रा को टालने का प्रयास करें. आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं दिख रही. खर्च सोच समझ कर करें.बच्चों के स्वास्थ्य का ख़्याल रखे. कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ेगा. आर्थिक स्थिति के लिए नई राह मिलेगी. कुत्तों को दुध पिलाएं.

मिथुन: कार्यक्षेत्र में बदलाव के लिए जल्दीबाजी ना करें.स्थिति आपके अनुकूल हो रही है. धैर्य रखिए आपका आत्मविश्वास डगमगाएगा, संभालना जरूरी है. स्वास्थ्य का ख्याल रखें. जीवन साथी की सलाह अवश्य मानें. घर परिवार में सुख शांति रहेगी. वाणी पर संयं

कर्क:कार्यक्षेत्र में लाभ होगा. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. बेवजह की भागदौड़ रहेगी. निवेश के लिए समय अच्छा है. पुराने मित्रों से सलाह लें, लाभ होगा. अचानक धन की प्राप्ति होगी. जीवन साथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. मन शांत रखें. बेवजह तनाव ना लें. मंगलवार को सुंदरकांड का पाठ करें.

सिंंह: कार्यक्षेत्र में बदलाव बेहतरी के संकेत दे रहे हैं. यात्राओं और साझेदारी से लाभ होगा. बड़ों की सलाह से काम बनेंगे. खर्च में सावधानी आवश्यक है. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. परिवार में हर्षोल्लास का माहौल रहेगा. गरीबों को कंबल दान करें.

कन्या :कार्यक्षेत्र में स्थिति अनुकूल बन रही है. मेहनत को तैयार रहें. बेवजह वाद विवाद से बचें. मन व्याकुल रहेगा. वाणी पर संयम रखें. अचानक लाभ का योग है. व्यर्थ की यात्रा से बचें. परिजनों का सलाह मशवरा काम आएगा.स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. शनिवार को अपने कर्मचारियों या गपरीबों को भोजन कराएं.

तुला: यात्राओं और भागदौड़ से लाभ होगा. कई समस्याओं के समाधान मिलेंगे. पिता तुल्य व्यक्ति से मदद मिलेगी. लाभ होगा. घर परिवार में वातावरण सुखद रहेगा. स्वास्थ्य में सुधार होगा. कार्यक्षेत्र में नई संभावनाएं बनेंगी. परिश्रम का लाभ होगा. मां काली का आशिर्वाद लें

वृश्चिक: जमीन जायदाद से लाभ होगा.कार्यक्षेत्र में नए प्रोजेक्ट्स मिलेंगे. छोटी छोटी यात्राओं से लाभ होगा. काम आसानी से बनते चले जाएंगे. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. खान पान में सावधानी बरतें. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. हनुमान चालीसा का प्रतिदन पाठ करें.

धनु:- रूके कार्य पूरे होंगे. आत्मविश्वास बढ़ेगा. कार्यक्षेत्र में नए समीकरण बनेंगे जिनसे आने वाले वक्त में लाभ होगा. जीवन साथी के स्वास्थ्य की चिेता रहेगी. व्यर्थ की यात्रा ना करें.निर्णय दिमाग से लें दिल से नहीं. सहजता से कार्य बनते चले जाएंगे. पीपल में जल डालें.

मकर: कार्यक्षेत्र में संयम रखने की आवश्यकता है.आर्थिक स्थिति मनोकूल नहीं होगी.खर्च की अधिकता रहेगी. निवेश सोच समझ कर करें. स्वास्थ्य का ख्याल रखें. तनाव ना लें. परिवार में सुख शांति रहेगी. मित्रों व परिजनों की सलाह से कार्यक्षेत्र की बाधा दूर होगी. गाय को गुड़ खिलाएं.

कुंभ:कार्यक्षेत्र में लाभ होगा. खुशमिजाज रहेंगे.पुराने मित्र-रिश्तेदार से मुलाकात होगी.खर्च सोच समझकर करें.स्वास्थ्य का ख्याल रखें. अचानक धन लाभ का योग है. वाणी पर संयम रखें. स्थिति आपके अनुकूल बन रही है. सहजता रखें. धार्मिक स्थल की सेवा करें.

मीन:कार्यक्षेत्र में स्थिति अनुकूल बन रही है. आर्थिक लाभ होगा. व्यर्थ के वाद विवाद से बचे. साझेदारी में लाभ होगा. परिजनों से तनाव की आशंका है. संयम से स्थिति संभालें. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. सप्ताह मिला जुला रहेगा. बजरंग बली के दर्शन करें.

आचार्य गोकुल
संपर्क 8130691561

Advertise with us