संजय दत्त ने मांगी माफी, शूटिंग के दौरान बॉडीगार्ड्स ने की थी पत्रकारों के साथ मारपीट

अभिनेता संजय दत्‍त की फिल्‍म ‘भूमि’ की शूटिंग इनदिनों आगरा में हो रही है. शूटिंग की वजह से ताज महल के वीवीआईपी रोड पर जाम लग गया. ऐसे में जाम की कवरेज करने के लिए जब मीडियाकर्मी वहां पहुंच को संजय दत्‍त के प्राइवेट सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकारों के साथ मारपीट शुरू कर दी.
बताया जा रहा है कि इस दौरान 5 पत्रकार घायल हो गये हैं. पत्रकारों ने इसकी लिखित शिकायत आगरा के थाना ताजगंज में कराई है, जिसमें कैमरा तोड़ने और चैनल्स के माइक आईडी भी छीनने के आरोप लगाये गये है. कहा जा रहा है कि हंगामे के बाद शूटिंग रोक दी गई है.दरअसल आगरा में फिल्‍म ‘भूमि’ की शूटिंग चल रही है. ताज महल के कुछ ही दूरी पर फिल्‍म का एक सीन फिल्‍माया जा रहा था. जिसकी वजह से ताज महल की ओर जानेवाले वीवीआईपी रोड पर जाम लग गया. जानकारी मिलने पर वहां के स्‍थानीय पत्रकार वहां कवरेज के लिए पहुंचे.
आरोप है कि संजय दत्‍त की सुरक्षा के लिए वहां तैनात उनके प्राइवेट सुरक्षाकर्मियों ने निर्माता और निर्देशक के इशारे पर पत्रकारों के साथ मारपीट कर दी. कहा तो यह भी जा रहा है कि पत्रकारों के साथ हुई मारपीट का विरोध वहां के स्‍थानीय लोगों ने भी किया था.
हंगामे को बढ़ता देख खुद संजय दत्‍त ने बीच में आकर इस मामले को संभाला और पत्रकारों से माफी मांगी. उन्‍होंने खुद वहां से सुरक्षाकर्मियोको हटाया.

Advertise with us