शीतकालीन सत्र: 28 नवंबर त‍क सरकार के साथ कोई बातचीत नहीं करेगा विपक्ष

10: 49 AM : उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने संसद पहुंचे.

10: 40 AM : विपक्षी दलों ने सरकार के साथ 28 नवंबर तक कोई बातचीत नहीं करने का निर्णय लिया है. इधर, संसद में प्रधानमंत्री के चैंबर में बैठक जारी है जिसमें रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ,वित्त मंत्री अरुण जेटली और केंद्रीय मंत्री बैंकया नायडू मौजूद हैं.
10: 25 AM : गृहमंत्री के चैम्बर में बैठक जारी है. इस बैठक में राजनाथ सिंह ,अरुण जेटली, वैंकया नायडू ,अनंत कुमार सहित कई वरिष्‍ठ मंत्री उपस्थित हैं.

10 : 10 AM : भाजपा सांसद अनंत कुमार ने कहा कि आज गृहमंत्री ने सर्वदलीय बैठक बुलाई है. यह एक फॉर्मल बैठक है. हम सभी दल को एक समान मानते हैं. कोई भी दल हमें सलाह देने के लिए स्वतंत्र है. यहां कोई प्रतिष्ठा का प्रश्न नहीं है.

10 : 05 AM : नोट बंदी मामले को लेकर आज भी विपक्ष सरकार को घेरने की तैयारी में है. इसी क्रम में संसद में विपक्षी दलों की बैठक शुरू हो चुकी है.

10 : 100 AM : कांग्रेस सांसद मल्ल‍िकार्जुन खड़गे ने कहा कि पहले हम विपक्ष की बैठक में जा रहे हैं उसके बाद हम निर्णय लेंगे कि गृहमंत्री के द्वारा बुलायी गई बैठक में हम शिरकत करेंगे या नहीं… पीएम या स्पीकर को बैठक बुलानी चाहिए थी…

09 : 50 AM : एकजुट विपक्ष ने नोटबंदी के खिलाफ बुधवार को जहां संसद में नारेबाजी की, वहीं संसद के बाहर प्रदर्शन किया. प्रधानमंत्री से जानना चाहा कि यह फैसला क्यों लिया. कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हंगामे के बीच लोकसभा पहुंचे लेकिन कुछ कहा नहीं. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि आज पीएम मोदी राज्यसभा में जवाब दे सकते हैं.

09 : 45 AM : गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को सभी दलों के नेताओं की बैठक बुलायी है.

Advertise with us