शत्रुध्न को मंगल की खरी-खरी, भ्रष्टचारियों-कालाधन वालों से है प्रेम तो थाम लें कांग्रेस का हाथ

पटना : भाजपा ने बॉलीवुड अभिनेता एवं पार्टी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने ट्वीट कर कहा कि शत्रुघ्न जी परोक्ष रूप से आप क्यूं कांग्रेस का समर्थन करते है. भ्रष्टाचारियों और कालाधन वालों से बहुत प्रेम है तो कांग्रेस में ही चले जाइए.मालूम हो कि बिहार में पटना साहिब संसदीय क्षेत्र के भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने नोटबंदी को लेकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. गुरुवार को उन्होंने प्रधानमंत्री का नाम लिये बगैर अपने एक ट्वीट में कहा कि नोटबंद पर कराये गये सर्वे प्लांटेड है. यह सर्वेक्षण स्वार्थ से जुड़ा है.
shatrughan-sinha
भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के ये कड़वे बोल तब आये हैं, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को सरकार के द्वारा कराये गये एक सर्वेक्षण का हवाला देते हुए यह कहा कि देश के करीब 90 फीसदी लोग 1000 और 500 रुपये के पुराने नोटों के चलन बंद होने के समर्थन में हैं.

वहीं, भाजपा सांसद ने ट्वीट के जरिये प्रधानमंत्री मोदी पर वार करते हुए सर्वेक्षणों के इस स्वार्थपूर्ण खेल को रोकने की सलाह दे डाली. शत्रुघ्न सिन्हा के इस बयान पर की बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने ट्वीट कर उन्हें कांग्रेस ज्वांइन करने की सलाह दी है.

Advertise with us