लग्जरी लाइफ के लिये कम पड़े पैसे तो बहन को किया किडनैप, फिरौती में मांगे एक करोड़ रुपये

लग्जरी लाइफ जीने में पैसे की कमी आयी तो पहले दोनों भाईयों ने अपनी बहन का अपहरण किया और फिर फिरौती के तौर पर मांगे एक करोड़ रुपये.
मामला बिहार के गोपालगंज का है जहां पुलिस ने एक अपहरण की घटना का महज तीन घंटे के अंदर खुलासा कर दिया. दरअसल शहर के एक बड़े व्यवसायी प्रदीप गोयल की बेटी का अपहरण कर लिया गया था. वारदात बीतने के महज 3 घंटे बाद ही गोपालगंज पुलिस ने न केवल अपहृत स्कूली छात्रा को सकुशल बरामद किया बल्कि मामले का खुलासा भी किया.इस अपहरणकांड का मुख्य साजिशकर्ता कोई और नहीं बल्कि अपहृत स्कूली छात्रा शाम्भवी के चचेरे भाई और मौसेरे भाई ही निकले. गिरफ्तार अपहर्ताओं ने अपनी बहन की रिहाई के बदले एक करोड़ रूपये की फिरौती की मांग की थी. एसपी रविरंजन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किये गए अपहर्ताओ में कुल सात लोग शामिल हैं.सभी दोस्तों ने अपनी लग्जरी लाइफ के लिए इतनी बड़ी रकम की मांग की थी. गोपालगंज के सबसे बड़े व्यवसायी प्रदीप गोयल की 10 वर्षीय बेटी शाम्भवी उर्फ़ गुनगुन गोयल का स्कार्पियो गाड़ी से दिनदहाड़े अपहरण कर लिया गया. अपहरण के महज कुछ देर बाद ही अपहर्ताओं ने शाम्भवी के पिता के मोबाइल पर फोन कर एक करोड़ की फिरौती की मांग की थी.
इस मामले में एसपी रविरंजन कुमार ने नगर थाना पुलिस, मांझा थानाध्यक्ष सहित कई पुलिस अफसरों को मिलाकर स्पेशल टास्क फ़ोर्स का गठन किया गया. स्पेशल पुलिस टीम ने मांझा के मंगुरहा से अपहरण में शामिल दो लग्जरी वाहन महिंद्रा रेक्सटोन और स्कार्पियो को बरामद कर लिया.
इसी वाहन में छात्रा को इथर सुंघाकर बेहोश किया गया था. पुलिस ने मौके से अपहृत के सगे चचेरे भाई दिव्यांक, मौसेरे भाई अमन कुमार सहित इस गिरोह के दूसरे सदस्य ब्रजेश यादव , अजय कुमार सोनी , दिव्या कुमारी , तारिक हुसैन और जयप्रकाश चौरसिया को गिरफ्तार किया है. इस अपहरण कांड में एक युवती भी शामिल है.

Advertise with us