लखनऊ में रफ्तार का कहर : रैनबसेरे में घुसी बेकाबू कार, 10 को रौंदा, 4 की मौत

लखनऊ : शहर के डालीबाग इलाके में बहुखंडीय इमारत के सामने बने रैनबसेरे में बीती रात करीब 1: 30 बजे एक बेकाबू कार घुस गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार इस कार की चपेट में 10 लोग आ गए जिसनमें से चार की मौत हो गई. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो ने इलाज के दौरान सिविल अस्पताल में दम तोड़ा.
रैनबसेरे में ठंड से बचने के लिए लोग ठहरे थे. हादसे में घायल छह अन्य में से तीन को ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बतायी जा रही है. टीवी रिपोर्ट के अनुसार कार में सपा के पूर्व विधायक के पुत्र सहित छह लोग सवार थे. कार पूर्व विधायक के पुत्र की है जिसे वे खुद चला रहे थे. पुलिस ने मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है जो नशे की हालत में थे.
बताया जा रहा है कि बहुखंडीय के सामने एक संस्था द्वारा बनाए गए इस रैनबसेरे में रोज 50 से ज्यादा लोग अपना रात बिताते थे. शनिवार को भी यहां 55-60 लोग आराम करने पहुंचे थे. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो, रात करीब 1:30 बजे गन्ना संस्थान की तरफ से आ रही बेकाबू कार रैन बसेरे में घुस गई. कार रैन बसेरे के दूसरे छोर तक लोगों को रौंदती आगे बढी औरएक खंभे से टकराकर पलट गई.हादसे के बाद स्थानीय लोगों और पुलिस ने फौरन 108 नंबर पर सूचना दी, लेकिन एंबुलेंस समय पर मौके पर नहीं पहुंची हजरतगंज कोतवाली प्रभारी अनुसार, 108 एंबुलेंस सूचना देने के 35 मिनट बाद मौके पर पहुंची.

Advertise with us