योगी आदित्यनाथ की हुंकार : सालभर में बनेगा राम मंदिर अगर यूपी में आयी भाजपा सरकार

नयी दिल्ली : गोरखपुर से भाजपा के सांसद योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को हुंकार भरते हुए कहा है कि यदि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनती है, तो एक साल के अंदर राम मंदिर बनकर तैयार हो जायेगा. उन्होंने कहा कि राम का नाम आस्था का प्रतीक है और सभी चाहते हैं कि अयोध्या में राम मंदिर बनाया जाये. सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर का मुद्दा होने पर भाजपा सांसद आदित्यनाथ ने कहा कि कई मसले ऐसे भी होते हैं, जो कोर्ट के बाहर भी निपटा लिये जाते हैं. यह तो चुनाव बाद ही पता चलेगा कि यूपी में राम मंदिर कैसे बनेगा.
यूपी के एक क्षेत्रीय चैनल से बातचीत के दौरान गोरखपुर के भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के आपसी तालमेल पर निशाना साधते हुए कहा कि देश और उत्तर प्रदेश में अभी जिस प्रकार के अराजकता का माहौल छाया हुआ है, उसके पीछे कांग्रेस और समाजवादी पार्टी की भूमिका अहम है.
इसके साथ ही उन्होंने भाजपा के घोषणा पत्र पर अमल करने के बारे में कहा कि भाजपा अपने 2014 के घोषणा पत्र में किये गये सारे वादे को पूरा करेगी. हालांकि, उत्तर प्रदेश चुनाव में जीत मिलने के बाद मुख्यमंत्री पद को लेकर उन्होंने गोलमोल जवाब देते हुए यह कहा कि पार्टी का संसदीय बोर्ड जो तय करेगा, वह सभी को मान्य होगा. इस विषय पर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

Advertise with us