मुखबिरी के आरोप में युवक को घर से किडनैप कर एके 47 से भूना

बिहार के गया जिले के इमामगंज थाना के पसेवा गांव के रहने वाला कौशल पासवान को नक्सली संगठन भाकपा-माओवादियो ने घर से अगवा कर मोरहर नदी ले जाकर गोलियों से भून डाला. कौशल पासवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि माओवादियों को कौशल पर पुलिस की मुखबिरी करने का शक था और इसी बात नाराज नक्सलियों ने उसे मौत के घात उतार दिया. कौशल के परिजनों ने घटनास्थल से पुलिस को एके 47 के दस खोखे बरामद कर सौपे हैं. कौशल के शरीर से चार गोलियां मिली है.
जानकारी के मुताबिक घर से अगवा करने के दौरान माओविदयो और कौशल के साथ हाथापाई भी हुई. जब माओवादियों पर कौशल भारी पड़ने लगा तो माओवादियों ने हवा में 3-4 राउंड फायरिंग करते हुए उसे अपने कब्जे में ले लिया और फिर नदी की ओर लेकर चले गए और वहां उसे एके 47 से भून डाला.
कौशल केचाचा पिंटू पासवान को भी गोली के छर्रे लगे है लेकिन वह किसी तरह बच गया. घटना की सूचना मिलने के बाद इमामगंज डीएसपी नंदकिशोर, सीआरपीएफ के अघिकारी और थानाघ्यक्ष विनोद कुमार पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमाटम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया.
इघर घटना के बाद पुलिस क्षेत्र मे छापेमारी कर रही है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है. घटना के बाद पूरे इलाके में लोग डरे हुए हैं.

Advertise with us