मधुबनी में महादलित युवती के साथ गैंगरेप, पांच के खिलाफ मामला दर्ज

मुधबनी : बिहार के मधुबनी जिले के खुटौना प्रखंड के भगवानपुर गांव में एक महादलित युवती के साथ गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया है. दुखद यह है कि बदमाशों ने युवती से गैंगरेप की घटना की तस्वीर को वायरल भी कर दिया है. इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. यह घटना बीते नौ दिसंबर की है.
विडंबना यह भी है कि गैंगरेप की इस घटना के बाद फोटा वायरल होने से लड़की की शादी भी टूट गयी है. पीड़ित परिवार ने महिला थाने में घटना की शिकायत की है. परिजनों की शिकायत पर महिला पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करना शुरू कर दिया है.

महिला थाना प्रभारी कंचन कुमारी ने कहा कि नौ दिसंबर की रात घर से युवती शौच के लिए निकली थी. तभी घात लगाकर बैठे पांच युवक बाइक से आये और वे युवती को जबरन उठाकर पास के ही एक स्कूल में ले गये. उसी स्कूल में उन्होंने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस ने बताया कि देर रात तक युवती के घर नहीं लौटने के बाद उसके परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. परिजनों को युवती स्कूल के पास गंभीर हालत में मिली. हालांकि, उस समय उसके परिजनों ने इज्जत बचाने के लिए मामले को दबा दिया. इसके पहले उसके घरवालों ने उसकी शादी तय कर रखी थी. इसलिए मामले को दबाने का प्रयास किया गया, लेकिन फोटो वायरल होने के बाद उसकी शादी टूट गयी.
पुलिस का कहना है कि एक हफ्ते पहले इस घटना का अंजाम देने वालों ने आपत्तिजनक तस्वीर को वायरल कर दिया. इस कारण युवती की तय शादी टूट गयी. शादी टूटने के बाद युवती के परिजनों ने महिला थाने में शिकायत दर्ज करायी है.
पुलिस के अनुसार, परिजनों द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद राजा, अमन राज और पंकज कुमार सिंह सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. जिले के पुलिस अधीक्षक एके पांडेय ने बताया कि महिला थाने में घटना से संबंधित मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गयी है.

Advertise with us