मक्खन गैंग ने की अभिषेक की हत्या

पटना/दानापुर : रविवार की रात हुई अभिषेक उर्फ पक्की की हत्या की पृष्ठभूमि बेऊर जेल में ही तैयार हो गयी थी. पिछले दिनों बेऊर जेल में रमेश उर्फ मक्खन गोप और रोशन और उसके गैंग से जेल में ही मारपीट हुई थी. तभी दोनों गैंग ने एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी थी.
दो दिन पहले मक्खन गोप जमानत पर छूटा है और रोशन गैंग का अभिषेक भी जमानत पर छूटा था. अभिषेक की हत्या तब हुई जब सुल्तानगंज मठ पर उसे पंचायती के लिए बुलाया गया. अभिषेक रविवार को अपने दोस्त गोलू व बुलेट के साथ सुलतानपुर मठ पर गया था. इस दौरान बात बिगड़ गयी, तनातनी हुई और फिर अभिषेक की हत्या कर दी गयी. मृतक के पिता मनोज प्रसाद के बयान पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने मक्खन गिराेह को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

21 मई को रोशन के रिश्तेदार पर हमले के बाद मक्खन गैंग से शुरु हुई अदावत: रोशन के करीब रिश्तेदार व गभातल निवासी कुंदन चौधरी उर्फ लड्डू को 21 मई, 2015 को पेठिया बाजार काली स्थान मोड़ पर दिनदहाड़े गोली मार कर जख्मी कर दिया था. तब से रोशन गिरोह व रमेश उर्फ मक्खन गोप गिरोह में वर्चस्व को लेकर लड़ाई चल रही है. डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि अभिषेक हत्याकांड में पेठिया बाजार निवासी रमेश उर्फ मक्खन गोप का संलिप्त बताया जा रहा है. अंतिम बार मृतक अभिषेक को रविवार की रात करीब साढ़े सात बजे अस्पताल मोड़ पर मोबाइल फोन से बात करते देखा गया था.

क्या है मामला: बीबीगंज मैदा टोली निवासी मनोज प्रसाद के 18 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार उर्फ पक्की को रविवार की रात फोन कर बुलाया था.
अभिषेक अपने दोस्त गोलू व बुलेट के साथ सुलतानपुर मठ पर गया था. जहां उसकी हत्या कर दी गयी. दो गुटों में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया.

Advertise with us