भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई से बौखला गया है विपक्ष: पीएम

नयी दिल्ली : भाजपा संसदीय दल की बैठक में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन के माध्‍यम से विपक्ष पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई से वे बौखला रहे हैं. पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे लिए पार्टी से बड़ा देश है, जबकि उनके लिए देश से बड़ी पार्टी है. उन्होंने बैठक में वाम के रुख की भी आलोचना की और दिवगंत वाम नेता ज्योति बसु के रुख का जिक्र किया.
संबोधन के दौरान पीएम मोदी डिजिटल भुगतान पर जोर देते दिखे. उन्होंने जनता से अपील की है कि जीवन में डिजिटल भुगतान को उतारने की जरूरत है. यह पारदर्शी और प्रभावशाली होगा जिससे काला धन खत्म किया जा सकेगा.

कांग्रेस पर प्रहार करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पहले सत्ता पक्ष घोटाला करता था आज के दिन सत्ता पक्ष कालेधन को लेकर काम कर रहा है. अपने संबोधन के दौरान वे दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी हमलावर दिखे. उन्होंने कहा कि आप सेना के पराक्रम का सबूत मांगते हैं. सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने को लेकर विपक्षी दलों पर पर हमला बोलेते हुए उन्होंने कहा कि तब विपक्ष सबूत नहीं मांगता था, लेकिन आज सबूत सामने लाने की मांग करता है.
पीएम मोदी ने कहा कि पहले और अब की सरकार में काफी अंतर आ चुका है. पहले सत्तापक्ष घोटाला करता था और विपक्ष संघर्ष में लीन रहता था लेकिन आज सत्ता दल ने कालेधन और भ्रष्‍टाचार के खिलाफ मुहिम शुरू की है, जबकि विरोधी दल इसके खिलाफ आवाज बुलंद कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह सोचने की बात है.

Advertise with us