भारतीय नागरिक ने अमेरिकी विमान में महिला से छेड़छाड़ की बात कबूली

वाशिंगटन : एक भारतीय नागरिक ने न्यूजर्सी जाने वाले विमान में सो रही एक महिला सहयात्री के साथ छेड़छाड़ करने का अपराध स्वीकार कर लिया है. अमेरिकी अटॉर्नी ने गुरुवार को बताया कि 58 वर्षीय वीरभद्रराव कुनाम ने पिछले साल लॉस एंजिलिस से न्यू जर्सी जाने वाली वर्जिन अमेरिका रेड-आई उड़ान में एक महिला के साथ छेड़छाड़ की थी.
दरअसल, कुनाम विशाखापत्तनम का रहने वाला है. विमान के नेवार्क पहुंचने पर 30 जुलाई को उसे गिरफ्तार किया गया था. बाद में उसे एफबीआई ने संघीय हिरासत में ले लिया था. उस पर 30 से 60 दिन तक कारागार और 90 दिनों तक रोगी शराब उपचार केंद्र में रहने की सजा सुनायी जा सकती है. नेवार्क की संघीय अदालत में उसे 22 मार्च को सजा सुनायी जायेगी. अदालत में दाखिल दस्तावेजों और दिये गये बयानों के मुताबिक, कुनाम पिछले साल 29 और 30 जुलाई को नेवार्क जाने वाले विमान में एक महिला की पास वाली सीट पर बैठा था. विमान ने जब उड़ान भरी तो महिला सो गयी.
कुनाम ने माना कि जब वह महिला नींद में थी, तब उसने अनुचित ढंग से उसे छुआ. इसके बाद जब महिला की नींद खुली और उसने कुनाम को उसे छूते हुए पाया, तो उसने अपने साथ सफर कर रहे एक पुरुष यात्री को इस बारे में बताया. जांचकर्ताओं ने बताया कि उस व्यक्ति ने चालक दल के एक सदस्य से इस घटना के संबंध में शिकायत की.

Advertise with us