भाभी से अवैध संबंध के कारण पत्नी व दो मासूम को जिंदा जलाया

सहरसा/ सिमरी : बिहार के सहरसा में सिमरी अनुमंडल अंतर्गत सलखुआ थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव में शुक्रवार को एक कलयूगी पति ने अपने चचेरी भाभी से अवैध संबंध होने के कारण अपनी पत्नी व दो मासूम बच्चों को जिंदा जला अधजले शव को भुसकाड़ में जमीन के नीचे गाड़ दिया. शुक्रवार सुबह पुलिस ने अधजले तीनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया.

वहीं, इस संबंध में परिजनों के फर्दबयान पर पति, ससूर, चचेरी भाभी, चचेरा भाई सहित दस लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि सलखुआ थाना के पुरैनी गाँव निवासी डोमी ठाकुर की शादी करीब दस साल पहले सहरसा जिले के बनगांव थाना क्षेत्र के ढ़ोली गांव निवासी बद्री ठाकुर की पुत्री शांति देवी के साथ बड़े धुमधाम से हिन्दू रिति रिवाज के साथ हुई थी. शादी के बाद दोनो दंपति खुशी-खुशी वैवाहिक जीवन बिता रहे थे, इसी बीच दोनो को एक पुत्र व एक पुत्री भी हुआ.

घटना से करीब एक वर्ष पहले डोमी ठाकुर का अवैध संबंध अपने चचेरे भाई ब्रह्मदेव ठाकुर की पत्नी रिंकी देवी से हो गया. इसी प्रेम संबंध के कारण दोनो पति पत्नी के बीच मारपीट व घरेलू कलह उत्पन्न होने लगा और डोमी ठाकुर ने अपने अवैध संबंध के बीच बाधा बन रही पत्नी को हटाने का षडयंत्र अपनी भाभी रिंकी देवी के साथ रचा और बीते 25 जनवरी की रात दोनों ने मिलकर पत्नी शांति देवी (30 वर्ष) व दो मासूम पुत्र सत्यम (6वर्ष), पुत्री सोनम (3 वर्ष) को पहले आपस में कपड़े से बांध दिया, फिर किरोसीन तेल छीड़क आग लगा जला कर मार दिया.

तत्पश्चात बड़ी सावधानी से तीनों की शवों को अपने घर से कुछ दुरी पर बने भुसकाड़ में जमीन के नीचे दफना कर पुआल से ढ़क दिया. इधर, गुरुवार जो इस घटना की जानकारी मृतका के परिजनों को मिलने पर मृतका के सभी सगे संबंधी अपनी पुत्री व उनके बच्चों को खोजने पुरैनी गांव पहुंचे तो घर खाली मिला. तत्पश्चात परिजनों के खोजबीन करने पर तीनों शव भुसकाड़ में मिला.

उधर, शव मिलने की सूचना पर डीएसपी अजय नारायण यादव और सलखुआ थानाध्यक्ष तरूण कुमार तरूणेश पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुंच शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम हेतू सहरसा भेज दिया और घटना की छानबीन शुरू कर दी. इधर, घटना के बाद मुख्य आरोपी पति सहित सभी नामजद आरोपी फरार है. डीएसपी अजय नारायण यादव ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है, जल्द ही सभी आरोपी पुलिस हिरासत में होंगे.

Advertise with us