भागलपुर: गैंगवार में एक को मारी गोली

भागलपुर: बरारी के पिप्पली धाम रोड निवासी अपराधी अभय यादव के छोटे भाई कारू यादव ने पिप्पली घाट रोड में रविवार की सुबह अपराधी पंकज यादव को गाेली मार दी. गोली लगते ही वह गिर गया. आसपास के लोग और परिजनों ने पंकज यादव को जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भरती कराया. वहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही बरारी थाना प्रभारी गश्ती गाड़ी से तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे मामले की जांच की. पंकज यादव भी अपराधी प्रवृत्ति का है और वह कारू का गोतिया है. वहीं गोली कांड की घटना के कारण पिप्पली धाम घाट पर छठ व्रतियों की संख्या बहुत कम दिखी. घटना के बाद बरारी थाना प्रभारी ने पुलिस बल के साथ कारू यादव के घर पर छापेमारी की, लेकिन कारू भाग निकला. पुलिस कारू की तलाश में छापेमारी कर रही है.

कारू और उसके भाई अभय यादव आतंक से पूरा बरारी इलाके के लोगों के भय का माहौल है. घायल पंकज से पुलिस ने बयान ले लिया है. थाना प्रभारी ने बताया कि पंकज यादव दो साल पहले पिप्पली धाम में महादलित युवक चंदन चौधरी को जिंदा जला देने के मामले का भी आरोपित है. कारू यादव के बारे में कहा जाता है कि वह बम बनाने और चलाने में भी महिर है. उसने अपने गिरोह में सिर्फ निमोछिया युवकों को शामिल किया है. उसका आतंक मधु चौक, सब्जी चौक, पुल घाट सहित कई जगहों पर है.

बिना चौथ दिये कोई मकान भी नहीं बनवा सकता
कहा जाता है अभय-कारू गिरोह के जाने बिना इस एरिया में कोई नया काम नहीं हो सकता और बिना चौथ दिये कोई काम नहीं हो सकता है. अगर किसी ने विरोध किया, तो बम फेंकवा दिया जाता है. कारू बरारी इलाके में अपने साथियों के साथ कट्टा लेकर ही घूमता है.

पिछले माह ही पानीफल व्यवसायी राजू चौधरी की भी हुई थी हत्या
बरारी के मधुचौक के पास पिछले माह पानीफल व्यवसायी राजू चौधरी की उसके घर के बरामदे पर ही गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. इस मामले में आज तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल पाया है. वहीं दो माह पहले भी संत नगर में एक युवक की हत्या कर दी गयी थी.

Advertise with us