बेंगलुरु में 1.34 करोड़ रुपये से भरी कैश वैन लेकर फरार हुआ ड्राइवर

बेंगलुरु : शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके केजी रोड पर आज एक अजीब वाकया हुआ. बैंक ऑफ बड़ौदा के सामने खडी कैश वैन को लेकर डाइवर फरार हो गया. उस वैन में 1 करोड़ 34 लाख रुपये भरे हुए थे. बेंगलुरु पुलिस के डीसीपी एम एन अनुचेथ ने इस बात की पुष्टि की कि उस वक्त कैश वैन में एक करोड़ 34 लाख रुपये थे. इनमें 100 रुपये के एक लाख के नोट, जबकि बाकी 2,000 रुपये के नये नोट थे. पुलिस ने इस वैन और ड्राइवर को पकड़ने के लिए 4 टीमें बनायी हैं.
केजी रोड के साथ-साथ शहर से बाहर जाने वाले सभी रास्तों पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, जिनकी मदद से कैश वैन को ट्रैक करने की कोशिश की जा रही है. जानकारी के अनुसार आज दोपहर एक बजकर दस मिनट पर यह वारदात हुआ. उस वक्त ड्राइवर सहित चार लोग कैश वैन में थे, जिनमें 2 सहायक और एक सुरक्षा कर्मी शामिल है.
जैसे ही कैश वैन बैंक ऑफ बड़ौदा के पास रूकी तो दोनों सहायक बैंक में कैश लाने गये, जबकि सुरक्षाकर्मी नियम के मुताबिक बैंक के गेट पर खड़ा हो गया. इसी वक्त ड्राइवर कैश वैन ले उड़ा. पुलिस के अनुसार, कैश वैन में जीपीएस भी नहीं लगा हुआ था. कुछ महीनो पहले पुलिस ने निर्देश दिये थे कि बैंकों के लिए कैश वैन के तौर पर इस्तेमाल होने वाले वाहनों में जीपीएस लगाया जाए.

Advertise with us