बीएसएससी चेयरमैन की गिरफ्तारी से आईएएस एसोसिएशन नाराज,पत्नी का आरोप-फंसाए जा रहे मेरे पति

बिहार एसएससी चेयरमैन सुधीर कुमार की गिरफ्तारी के विरोध में आईएएस अधिकारियों ने शुक्रवार को उच्चस्तरीय बैठक की. विवेक कुमार सिंह की अध्यक्षता में बैठक हुई. बैठक में विकास आयुक्त शिशिर सिन्हा, दीपक कुमार, हरजौत कौर, सी.के अनिल सहित कई अधिकारी शामिल हुए.बैठक आईएएस भवन में हुई. बैठक के बाद अधिकारियों ने चुप्पी साध ली है . बिना बातचीत किये अधिकारी आईएएस भवन से निकल गये. जानकारी के मुताबिक सुधीर कुमार की गिरफ्तारी से आईएएस अधिकारी काफी खफा हैं.
आईएएस भवन से निकलकर इन लोगों ने मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह से मुलाकात की. अंजनी कुमार से मुलाकात के बाद एक बार फिर से आईएएस भवन में एसोसिएशन के अधिकारियों की मीटिंग कर आगे की रणनीति तय कर रहे हैं. माना जा रहा है कि सुधीर कुमार की गिरफ्तारी मामले में सीएम नीतीश कुमार से भी मुलाकात कर सकते हैं.
उधर, आईएएस सुधीर कुमार की पत्नी ने ईटीवी से बातचीत में कहा कि उनके पति निर्दोष हैं और उन्हें गलत तरीके सेे फंसाया जा रहा है. मेरे पति ईमानदार अधिकारी हैं.
सुधीर कुमार की गिरफ्तारी पर भाजपा ने सीबीआई जांच की मांग की है. पार्टी के नेता प्रेम कुमार का कहना है कि यह गिरफ्तारी केवल सरकार की खानापूर्ति है.

Advertise with us