बिहार : हाजीपुर में सड़क हादसे में एक की मौत, 4 घायल

हाजीपुर : बिहार के वैशाली में हाजीपुर-महुआ मुख्य मार्ग पर महुआ थाना क्षेत्र में बैधनाथपुर गांव के समीप ट्रक-जीप और बाइक की टक्कर में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी. जबकि बाइक पर पीछे बैठा मृतक का भाई और जीप पर सवार तीन अन्य लोग सहित चार लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज़ के लिए सदर अस्पताल में भरती किया गया.
मृतक इंद्रजीत कुमार उर्फ अभिषेक सराय थाने के काजी दोहजी गांव निवासी नवल तिवारी का पुत्र था. घायलों में मृतक का भाई रंजीत तिवारी और जीप पर सवार लालगंज के रुदीपोखर गांव का संजय कुमार राय, महुआ थाने के करहनिया गांव निवासी रामबाबू पासवान तथा उनकी दस वर्षीया पुत्री रागणी कुमारी शामिल हैं.मृतक पेशे से कम्पाउंडर था. वह डॉ. शिशिर कुमार के क्लीनिक में काम करता था.

जानकारी के अनुसार हाजीपुर से महुआ की ओर जा रहा बालू लदा हाइवा ट्रक का चालक अनियंत्रित होकर सामने से आ रही प्रेस की जीप में टक्कर मार दी. इसी क्रम में बाइक ट्रक से टकराकर पिछले चक्के के नीचे चली गयी. बाइक सवार सगे दो भाई जख्मी हो गए. जीप पर सवार एक बच्ची सहित तीन लोग भी घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को दूसरे वाहन से इलाज़ के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. डॉक्टरों ने इंद्रजीत को मृत घोषित कर दिया. घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज़ के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

इधर घटना की सूचना मिलते ही महुआ थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. आक्रोशित लोगों ने पुलिस को खदेड़कर वहां से भगा दिया. घटना के बाद इस मार्ग पर वाहनों की आवाजाही ठप हो गयी. आसपास के सैकड़ों लोग वहां जुट गए. लोगों ने सड़क जाम कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे है.

Advertise with us