बिहार में जंगलराज! डबल मर्डर से दहला बांका, वैशाली में पुलिस के सामने गोली मारकर हत्या

बांका- बिहार में ताबड़तोड़ हत्याओं का सिलसिला जारी है। गुरुवार की सुबह भी बांका में डबल मर्डर व वैशाली में एक युवक की हत्या के साथ हुई। उधर, सहरसा में एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग झोंक दी गई, हालांकि वह बच गया। आरोप है कि वैशाली में अपराधी पुलिस की मौजूदगी में हत्या कर भागने में सफल रहे। इससे आक्रोशित लोगों ने वहां सुबह से सड़क जाम कर दिया है।

बांका में मां-बेटे का डबल मर्डर

मिली जानकारी के अनुसार बांका के कटोरिया थाना क्षेत्र स्थित सिमरखुट गांव में आज सुबह के पहले धारदार हथियार से योगेन्द्र ठाकुर की पत्नी फूलन देवी (23) एवं बेटे प्रिंस कुमार (7) की हत्या कर दी गई । अपराधियों ने छह महीने की मासूम निशा पर भी हमला किया, लेकिन वह बच गई। उसे गंभीर हालत में कटोरिया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से इलाके में दहशत है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

वैशाली में पुलिस के सामने हत्या

वैशाली के कटहरा में भी एक युवक की अपराधियों ने तब हत्या कर दी, जब वह उनका पीछा कर रहा था। मिली जानकारी के अनुसार वैशाली में अपनी ट्रैक्टर चोरी कर भागते अपराधियों का युवक ब्रजेश कुमार ने बाइक से पीछा किया। थोड़ी देर बाद वह अपराधियों के करीब पहुंच गया। वहां पुलिस की गश्ती गाड़ी देखकर उसका हौसला जगा और उसने एक अपराधी को दबोच लिया। लेकिन, अपराधियों ने उसे गोली मार दी और भाग गए।विरोध में सड़क जाम स्थानीय लोगों में पुलिस के रहते हुई इस हत्या और घटना के बाद अपराधियों के भाग जाने को लेकर आक्रोश है

Advertise with us