बिहार : मधुबनी में सरपंच पति ने महिला को लटका कर पीटा, 4 हिरासत में

मधुबनी (बेनीपट्टी) : बिहार में मुधबनी के बेनीपट्टी में बसैठ पंचायत के सरपंच पति द्वारा सरेआम एक महिला को लटका कर बुरी तरह पीटने का मामला सामने आया है. इस संबंध में आरोपित सरपंच पति महफूज रहमान सहित चार लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. यह घटना बेनीपट्टी थाने से महज 20 फुट की दूरी पर हुई है.
जानकारी के अनुसार बेनीपट्टी मुस्लिम टोला निवासी गुलशान खातुन (45) की पुत्री की कथित तौर पर उसके दामाद ने मुंबई में तेजाब डाल कर हत्या कर दी थी. बताया जा रहा है कि पूर्व में इस हत्याकांड को लेकर पंचायत हुई थी. इसमें सरपंच पति से पीड़ित महिला नाराज चल रही थी. आये दिन सरपंच पति व पीड़ित महिला में कहा सुनी होती रहती थी. गुरुवार को महिला बेनीपट्टी स्थित अपने अंडे की दुकान पर बैठी थी. इसी दौरान सामने से सरपंच पति के गुजरने पर कहासुनी होने लगी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि दोनों के बीच हाथापाई भी हुई.

इससे सरपंच पति ने आक्रोशित महफूज रहमान ने अपने परिचितों को बुलाया. महिला को सरेआम लटका कर पीटना शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि तब तक महिला को लोग पीटते रहे जब तक वह बेहोश नहीं हो गयी. इधर, महिला को पीटते देख उसके बचाव में आये लोग और सरपंच पति के समर्थकों में झड़प होने लगी. बाद में पुलिस को इस बात की जानकारी दी गयी.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर आयी और महफूज रहमान सहित चार लोगों को हिरासत में ले लिया है. वहीं घायल महिला को पीएचसी में इलाज के लिये भरती कराया गया. प्रभारी एसएचओ हरेंद्र सिंह ने बताया कि महिला का बयान कराया जा रहा है, जिसमें सरपंच पति सहित पांच नामजद व 20 अज्ञात को आरोपित किया गया है.

Advertise with us