बिहार : बेगूसराय में ट्रक और पिकअप वाहन में भीषण टक्कर, 15 कांवरियां घायल

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में बछवाड़ा थाना क्षेत्र के झमटीया कोल डिपो के समीप एनएच 28 पर गुरूवार की अहले सुबह घने कोहरे के कारण ट्रक और कांवरियों से लदी पिकअप वाहन में आमने-सामने टक्कर हो गयी. इसमें पिकअप पर सवार 15 कांविरया बुरी तरह से घायल हो गये. ग्रामीणों व पुलिस की मदद से सभी कांवरियों को इलाज के लिए पीएचसी बछवाड़ा ले जाया गया.

हमारे प्रतिनिधि के मुताबिक घायल सीतामढी जिले के बथनाहा थाना के लक्ष्मीपुर गांव निवासी योगेन्द्र बैठा ने बताया कि हमलोग करीब 30 कि संख्या में बसंत पंचमी के अवसर पर देवघर जल चढाने गये थे. देवघर से गंगा जल चढाकर अपने घर सीतामढ़ी पिकअप वाहन से लौट रहे थे. झमिटया कोल डिपो के समीप एनएच- 28 पर दलसिंहसराय कि तरफ से आ रही ट्रक का अगला चक्का फट गया और अपना नियंत्रण खो दिया. घने कोहरे के करण दलसिंहसराय की तरफ जा रही पिकअप वाहन से टकरा गयी.

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप वाहन के पिछले भाग के परखच्चे उड़ गये. वहीं वाहन में सवार करीब 15 कांवरिये बुरी तरह से जख्मी हो गये. कई अन्य कांवरियािं को मामूली चोटें लगी. घटना कि सूचना पर घटना स्थल पर पहुंचे बछवाड़ा थाना की पुलिस व ग्रामीणों ने सभी घायल को इलाज के लिए पीएचसी बछवाडा भेजा गया. वहीं तीन कांवरियों को डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय अस्पताल रेफर कर दिया.

ठोकर के बाद ट्रक का चालक गाड़ी छोड़ कर मौके से फरार हो गया. जिस कारण करीब एक घंटे तक एनएच- 28 पर वाहन की आवाजाही बाधित रही. बछवाड़ा थाना की पुलिस ने दोनों वाहनों को सड़क किनारे करवाया, जिसके बाद यातायात को चालू करवाया जा सका. पुलिस ने दोनों वाहन को अपने कब्जे में कर लिया.

Advertise with us