सेक्स रैकेट के संचालन का आरोप में फंसे बिहार कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष और टीवी पत्रकार रवीश के भाई ब्रजेश पांडे

पटना :चर्चित पत्रकार रवीश कुमार के सगे बड़े भाई और बिहार में प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष ब्रजेश पांडेय सैक्स रैकेट में बुरी तरह फंस चुके हैं. मामला दलित वर्ग से आने वाली एक पूर्व मंत्री की नाबालिग बेटी के यौन शोषण का है. पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. सेक्स रैकेट संचालन का आरोप लगने पर सियासी आरोप-प्रत्यारोप तेज हो गया है. वि पक्ष इसे घिनौनी हरकत बताते हुए कार्रवाई करने पर जोर दे रही है. ऐसे पुलिस मामले की जांच कर रही है. कांग्रेस नेता पर एक पूर्व मंत्री की बेटी ने सेक्स रैकेट संचालन का आरोप लगाया है. पूर्व मंत्री की बेटी ने ऑटो मोबाइल्स कारोबारी निखिल प्रियदर्शी सहित उसके दोस्त संजीत व ब्रजेश पांडेय पर सेक्स रैकेट संचालन का आरोप लगाया है.
आपको बता दें कि ब्रजेश पांडे टीवी पत्रकार रवीश के सगे भाई हैं. ब्रजेश एक बार कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं हालांकि चुनाव में उन्हे हार का सामना करना पड़ा है. उस चुनाव में टिकट के लिए ब्रजेश के पत्रकार भाई रवीश ने काफी लॉबिंग की थी. सेक्स रैकेट के मामले में ब्रजेश का नाम आने के बाद मामले को दबाने की भी भरसक कोशिश हो रही है. फिलहाल ब्रजेश फरार बताए जा रहे हैं, पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.
भाजपा नेता ने इसे घिनौनी हरकत बताया. प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि इस मामले में पुलिस कार्रवाई करे. राजद नेता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. आरोप साबित होने पर कार्रवाई होनी चाहिए. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता डॉ हरखू झा ने कहा कि पार्टी के संज्ञान में आने पर इसकी जानकारी ली जा रही है. आरोप साबित होने पर कांग्रेस किसी तरह की बचाव नहीं करती है. आरोप सही साबित हुआ, तो अनुशासनिक कार्रवाई होगी. पार्टी का यह सबसे पहला नियम है.

Advertise with us