बचाव में आईं गुरमेहर कौर की मां, कहा- मेरी बेटी पर राजनीति बंद करो

रामजस कॉलेज का विवाद दिनों दिन और तूल पकड़ता जा रहा है. इसी मामले पर पहली बार गुरमेहर की मां राजविंदर सामने आई हैं. उन्होने कहा है कि उनकी बेटी ने कुछ गलत नहीं कहा और उसके बयान पर राजनीति नहीं की जाए.

राजविंदर कौर ने कहा कि वो एक बच्ची है, उसकी भावनाएं सच्ची हैं जिसकी लोगों को कद्र करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि गुरमेहर ने बहुत संजीदगी से अपनी बात वीडियो के जरिए पहले भी कही थी और अब भी कही है. उनका मानना है कि गुरमेहर ने अपने वीडियो में शांति का संदेश दिया है और उसकी बात को उसी ढंग से लेना चाहिए.

देश के खिलाफ बोलने के आरोपों को नकारते हुए राजविंदर कौर ने कहा कि गुरमेहर देश का सम्मान करती है और इसी को ध्यान में रखते हुए उसने अपनी बात कही. उस बच्ची की बात पर किसी तरह की राजनीति न की जाए. वहीं, एबीवीपी के खिलाफ अपनी आवाज उठाने वाली गुरमेहर खुद बुधवार को मीडिया के सामने आईं.

इस समय जालंधर में रह रहीं गुरमेहर ने उन लोगों को शुक्रिया कहा जिन्होंने उनका सपोर्ट किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि उनका ये कैंपेन खुद के बारे में कभी नहीं था. गुरमेहर ने इस मामले में हो रही राजनीति पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और कहा कि उन्हें अकेला छोड़ दिया जाए.
गौरत

Advertise with us