फोटो वायरल मामले में पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन को जमानत

सीवान : बिहार के सीवान जेल में बंद राजद के पूर्व सांसद मो शहाबुद्दीन को फोटो वायरल मामले में मंगलवार को कोर्ट से जमानत मिल गयी है. मुख्य न्यायायिक दंडाधिकारी ने इस मामले में सुनवाई करते हुए आज पूर्व सांसद को जमानत दे दी है. इससे पहले शहाबुद्दीन की कोर्ट में पेशी को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये थे.

सुरक्षा को लेकर पुलिस जवान व दंडाधिकारी हर जगह शहर में कोर्ट से लेकर जेल तक तैनात थे. पूर्व सांसद मो शहाबुद्दीन की पेशी को देखते हुए प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये थे, क्योंकि जब भी उनकी पेशी होती है, तो समर्थकों की संख्या काफी हो जाती है.

उल्लेखनीय है कि हाल ही में पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इससे काफी हाय तौबा मचा था. इस मामले की जांच के लिए टीम बनाई गयी थी. टीम ने अपनी रिपोर्ट बीते दिनाें डीएम को दे दी थी. इसके बाद एफआइआर दर्ज कराई गयी. सीजेएम ने 7 फरवरी को पूर्व सांसद को कोर्ट में उपस्थित कराने का आदेश जेल अधीक्षक को दिया था. बता दें कि फोटो वायरल होने के बाद शहाबुद्दीन के वार्ड में भी छापेमारी हुई थी. इसके साथ ही पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के आरोपित मोहम्मद कैफ समेत कई कैदियों के वार्ड में छापेमारी की गयी थी.

Advertise with us