फेसबुक फ्रेंड ने किया ब्लैकमेल, की खुदकुशी

पटना : बिहार के दानापुर में फेसबुक फ्रेंड के ब्लैकमेल से परेशान 21 साल की एक लड़की ने रविवार की रात फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. घटना दानापुर थाने के अकलूचक मोड़ के पास की है. मृतका के पिता के बयान पर ब्लैकमेल करने वाले आरोपी अभिषेक कश्यप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. 

पुलिस ने बताया कि लड़की का फेसबुक के जरिए अभिषेक कश्यप नामक युवक से प्यार हुआ था और दोनों के बीच अक्सर फेसबुक पर चैटिंग होती थी. दोनों मोबाइल पर भी घंटों बात करते थे. हाल ही में लड़की के पिता ने बेटी की शादी आरा में रहने वाले एक युवक से ठीक कर दी. शादी अगले महीने होने वाली थी. लड़की की शादी के बारे में जब अभिषेक को पता लगा तो वह उसे परेशान करने लगा. बाद में वह धमकी देने पर भी उतर गया.

पुलिस को दिये बयान में मृतका के पिता ने कहा है कि धमकी मिलने के बाद पूजा परेशान रहने लगी. हाल में ही अभिषेक ने पूजा की अंतरंग तस्वीरें उसके होने वाले पति व उसके परिजनों को वाट्सएप पर भेज दिया था. इससे दोनों परिवारों के बीच होने वाली शादी को लेकर खटास पैदा हो गया था. जिसको लेकर परेशान लड़की ने रविवार की रात अपने कमरे में दुपट्टे से लटककर जान दे दी. शुरुआती छानबीन में लड़की के कमरे से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. फिलहाल पुलिस अभिषेक की तलाश में जुटी है. 

Advertise with us