प्रेम प्रसंग में हुई महिला की हत्या, प्रेमी ने ही उतारा मौत के घाट

वैशाली: वैशाली थाना क्षेत्र के राहिमपुर गांव की रहने वाली 25 वर्षीय महिला एक युवक के प्रेम में थी. 18 जनवरी को इस महिला का शव बरामद हुआ. पुलिस ने मामले की जांच की और जो खुलासा हुआ वह सभी को हैरान कर देने वाला है. इस हत्याकांड में एक ऐसा मोड़ आया जिसका खुलासा वैशाली के एसपी राकेश कुमार ने किया है.

महिला का 18 जनवरी को शव बरामद होने के बाद उसके परिजनों ने जमीनी विवाद में महिला की हत्या होने की बात कहकर उसका आरोप महिला की चाचा-चाची पर ही लगा दिया था. उसके बाद जब पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की तो एक नया प्रसंग उभरकर सामने आया. पुलिस के मुताबिक मृतक महिला का प्रेम प्रसंग मनोज नाम के एक युवक से गत तीन वर्षों से चल रहा था. जब पुलिस मोबाइल का डिटेल खंगालने के बाद मनोज तक पहुंची, तब इस मामले में एक नया खुलासा हुआ. मनोज ने जो पुलिस को जानकारी दी, वह काफी चौंकाने वाली है.
ज ने
प्रेमी मनोज ने पुलिस को बताया कि उक्त महिला उसे ब्लैकमेल कर रही थी जिससे परेशान होकर उसने इस घटना को अंजाम दिया. मनोज ने यह भी बताया कि उसने उसे फोन कर मिलने के लिये बुलाया. उसके आने पर मनोज ने उसके हाथ-पैर बांध दिये और धारदार हथियार से गला काट दिया.

Advertise with us