पीएम मोदी ने उड़ाया राहुल का मजाक कहा- जो वोट मांगने आते हैं उन्हें यह भी नहीं पता, कि आलू कहां होता है

कन्नौज : उत्तर प्रदेश के चुनावी रैल को संबोधित करते हुए आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसरो का जिक्र और कहा कि वैज्ञानिकों ने जो किया है उसके बाद इनके नाम स्वर्णिम अक्षरों से हमेशा के लिए लिखे जाएंगे. इसरो के इतिहास रचने पर उन्हें बधाई. पडोसी राज्य ओडिशा के निकाय चुनावों में भाजपा के प्रदर्शन का उल्लेख भी पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान किया और कहा कि ओडिशा के निकाय चुनावों में भाजपा के प्रदर्शन को देख कर लगता है कि राज्य में भाजपा मजबूत हो रही है.
कन्नौज की रैली में पीएम मोदी ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा. सपा-कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि यह गठबंधन आपके सपनों को चकनाचूर कर देगा. पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष ने पिछले तीन महीनों में नोटबंदी और सर्जिकल स्ट्राइक जैसे मुद्दों को उठाकर हर तरह का खेल खेला है.

उन्होंने कहा कि हमारे देश में हृदय रोग की बीमारी से बचाने के लिए स्टेंट लगाना बहुत महंगा होता था लेकिन हमने इसकी कीमत में 85 फीसदी कम कर दी. पीएम मोदी ने कहा कि यूपी की सरकार सिर्फ कुनबे के लिए चलती है इसलिए वो गरीबों की चिंता नहीं करती है. समाजवादी की बहू ने फूड प्रोसेसिंग का वादा किया था, लेकिन अभी तक यहां के लोग उपेक्षित हैं.

पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए इशारों-इशारों में कहा कि जो आप से वोट मांगने आते हैं उन्हें इतना भी नहीं पता, कि आलू कहां होता है (पैदा होता है). उन्होंने कहा कि कांग्रेस का एक पैर सपा के साथ और दूसरा पैर बसपा के साथ बंधा हुआ है.
किसानों का जिक्र करते हुए उन्होंने आगे कहा कि आलू, प्याज और लहसुन अब सरकार के न्यूनतम समर्थन मूल्य पर खरीदा जाएगा. ये जिम्मेदारी मेरी होगी कि यूपी में भाजपा की सरकार बनते ही उनकी पहली बैठक में मैं किसानों का क़र्ज़ माफ़ करा दूंगा.

Advertise with us