पत्नी की चिता के पास जहर खाकर पति ने भी दे दी जान

भागलपुर : बिहार के पूर्णिया में एक पति अपनी पत्नी से इस कदर प्यार करता था कि उसकी जुदाई बर्दाश्त नहीं कर सका और उसकी चिता के पास ही अपनी जान दे दी. बुधवार की सुबह युवक का शव देखकर हर कोई हैरान हो गया. सभी यही चर्चा करते दिखे की मौत भी दाेनों को जुदा नहीं कर पायी.

मामला बिहार के पूर्णिया जिले के जलालगढ़ के निसौहरा गांव का है. मिली जानकारी के मुताबिक मृतक ने लव मैरिज की थी और पत्नी की मौत डिलीवरी के दौरान हो गयी थी. वह राजस्थान में काम करता था. ग्रामीणों के अनुसार, पत्नी की मृत्यु के बाद वह छह फरवरी को गांव आया था. पत्नी की मौत के बाद घर आया और गुमसुम सा था. मंगलवार की रात को वह अचानक घर से निकल गया. बुधवार की सुबह जब लोग श्मशान घाट के पास गये तो उसकी लाश उसकी पत्नी की चिता के पास मिली. उसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को खबर दी.

बताया जाता है कि मृतक के पिता के अनुसार उनके बेटे ने दो शादी की थी और पहली पत्नी से दो बच्चे भी हैं. दूसरी शादी दो माह पूर्व लव मैरिज किया था. उन्होंने बताया कि दूसरी पत्नी की मौत डिलीवरी के दौरान हो गयी. मृतक के पिता का आरोप है कि पहली पत्नी के परिवार वालों ने इसकी हत्या की है और शव यहां लाकर रख दिया था. हालांकि पुलिस के मुताबिक शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि उसने जहर खाकर आत्महत्या की है. फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

Advertise with us