पटना में बिल्डर की गुंडागर्दी, फ्लैट कब्जा करने के लिए परिवार पर किया हमला

पटना : कदमकुआं थाने के राजेंद्र नगर रोड नंबर दस में पीआरडीए के एक फ्लैट पर कब्जा करने पहुंचे एक बिल्डर के गुर्गों ने पड़ोसी फ्लैटधारी व समाजसेवी असीम प्रकाश के फ्लैट पर पथराव किया. इस दौरान असीम प्रकाश, उनकी पत्नी पूनम प्रकाश, बहू डॉली व दाई इंदू के साथ मारपीट भी की गयी. दाई इंदू को काफी चोटें आयी है और उसे कंकड़बाग के एक निजी अस्पताल में भरती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलने पर कदमकुआं पुलिस दल-बल के साथ पहुंची.

लेकिन, हमलावर वहां से निकल चुके थे. इस मामले में असीम प्रकाश ने बिल्डर व सीवान निवासी केएन सिंह व अन्य पर हमला करने, घर के अंदर तोड़-फोड़, परिजनों व दाई के साथ मारपीट व शादी के लिए रखे गहने को लूट कर ले जाने का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि इस पूरे घटना को बिल्डर केएन सिंह ने अंजाम दिया है और वह अपने गुर्गों के साथ वहां आया था. कदमकुआं थानाध्यक्ष ने बताया कि घायल लोगों का बयान लिया जा रहा है. इस मामले में आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

सूत्रों के अनुसार राजेंद्र नगर रोड नंबर दस में स्थित तीन मंजिले भवन के ग्राउंड फ्लोर के एक फ्लैट में सत्येंद्र यादव रहते हैं. इस फ्लैट को लेकर कोकिला मित्रा से सत्येंद्र यादव का विवाद चल रहा है और मामला कोर्ट में विचाराधीन है. कोकिला मित्रा ने उक्त फ्लैट को बिल्डर केएन सिंह के नाम पर कर दिया है. संभवत: उसी फ्लैट पर कब्जा करने के लिए काफी संख्या में लोग वहां गये थे. असीम प्रकाश ने बताया कि उन लोगों ने जब तोड़-फोड़ शुरू की, तो वे पड़ोसी के नाते उन लोगों को समझाने गये कि मामला कोर्ट में विचाराधीन है.

आप लोग चले जाएं. इसके बाद उन लोगों ने पथराव करना शुरू कर दिया. उनके और उनकी पत्नी के साथ मारपीट करने के साथ उन्होंने बहू व दाई को भी पीटा और आरा में आयोजित रिश्तेदार की शादी के लिए रखे गये गहने को भी लूट लिया. उन्होंने बताया कि इस पूरे घटना को बिल्डर केएन सिंह ने अंजाम दिया है और वह अपने गुर्गों के साथ वहां आया था.

Advertise with us