पटना:यौन उत्पीड़न मामले में पीड़ित ने दी आत्महत्या की धमकी, पुलिस पर आरोपी ब्रजेश पांडे को बचाने का आरोप

पटना : सेक्स रैकेट में फंसे वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार के बड़े भाई और बिहार कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रजेश पांडेय ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. दो दिनों से उनका नाम एक लड़की के यौन उत्पीड़न मामले में उछल रहा था. ब्रजेश पांडेय के इस्तीफे के बाद से सूबे में इस मामले को लेकर सियासी पारा चढ़ने लगा है. भाजपा ने इस मामले में नीतीश सरकार पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए इस मुद्दे को बिहार विधानसभा में भी उठाने की बात कही है. इस बीच पीड़ित लड़की ने एक समाचार चैनल से बातचीत में कहा है कि अगर उसे इस मामले में इंसाफ नहीं मिला तो वह आत्मदाह कर लेगी.
brajesh-2-win
निखिल प्रियदर्शी मामले की पीड़िता ने मंगलवार को मीडिया के सामने आरोप लगाते हुए कहा कि ब्रजेश पांडेय ने भी रेप की कोशिश की थी. उसने कहा, ‘एक बार मुझे निखिल प्रियदर्शी बोरिंग रोड के फ्लैट में लेकर गया. फिर वहां पे कोल्डड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिला कर मुझे पिला दिया. वो मुझे अकेले छोड़ कर चला गया. उस वक्त ब्रजेश पांडेय वहां मौजूद था. मेरे अनकॉन्शस होने का उसने फायदा उठाया और मेरे प्राइवेट पार्ट को टच किया. उसने रेप करने का भी प्रयास किया. इस घटना के बाद मैं डिप्रेशन में चली गयी. निखिल से इस बात को लेकर काफी लड़ाई हुई, तो वह मुझे धमकी देने लगा.

इससे पहले निखिल प्रियदर्शी मामले में मंगलवार को सिविल कोर्ट में सुनवाई की गयी. सुनवाई करते हुए एडीजे वन की कोर्ट ने केस डायरी की मांग की. इसके साथ ही पुन: मामले की सुनवाई के लिए 27 फरवरी की तारीख तय की गयी है. गौरतलब है कि पिछली तारीख में भी कोर्ट ने केस डायरी की मांग रखी थी.

वहीं इस मामले की पीड़िता ने मंगलवार को मीडिया के सामने कहा कि केस दर्ज होने के ढाई महीने बाद भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होना पुलिस की मिलीभगत को दरसाता है. उसने कहा कि निखिल के कई आइपीएस से अच्छे संबंध थे, जिस कारण उसकी गिरफ्तारी नहीं की जा रही है. उसने कांग्रेस नेता ब्रजेश पांडेय पर भी रेप की कोशिश का आरोप लगाया.

Advertise with us