देखिए बिग बी का ‘सरकार 3’ लुक

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म ‘सरकार 3’ की शूटिंग हो चुकी हैं. फिल्म के निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने रविवार को अपने टि्वटर अकाउंट पर इन्हें शेयर किया गया है. फिल्म ‘सरकार’ 2005 में रिलीज हुई. यह भारतीय राजनीति की पृष्ठभूमि पर है. इसके बाद इसका सीक्वल ‘सरकार राज’ 2008 में रिलीज हुई. ‘सरकार 3’ में अमिताभ, सुभाष नागरे की भूमिका में दिखेंगे.
हाल ही में, अमिताभ ने कहा था कि उनकी आगामी फिल्म ‘सरकार 3’ की शूटिंग समय से पहले समाप्त हो जाएगी. तकनीकी उपकरणों की मदद से फिल्म की शूटिंग में तेजी से काम हो रहा है और इसी के आधार पर अमिताभ को लगता कि शूटिंग का काम तेजी से पूरा हो जाएगा.
गौरतलब है कि अमिताभ ने पिछले ही महीने फिल्म की शूटिंग की थी. राम गोपाल वर्मा की यह फिल्म राजनीतिक और आपराधिक पृष्ठभूमि पर आधारित है. यह ‘सरकार’ श्रृंखला की तीसरी फिल्म है, जिसमें अमिताभ, मनोज बाजपेयी, जैकी श्रॉफ, यामी गौतम और रोनित रॉय हैं.राम गोपाल वर्मा ने कहा कि ‘सरकार’ के तीसरे भाग में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन नहीं होंगे. बता दें कि फिल्म के दूसरे भाग ‘सरकार राज’ में वे दोनों थे. निर्देशक ने ट्वीट किया था, ”सरकार-3 की पहली झलक 26 अगस्त को. कहानी के मुताबिक अभिषेक और ऐश्वर्या दोनों ही इसका हिस्सा नहीं होंगे.”
गौरतलब है कि ‘टीई3एन’ के संगीत लॉन्च के दौरान फिल्मकार राम गोपाल वर्मा के साथ फिल्म ‘सरकार 3’ पर चर्चा कर रहे मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कहा कि उनका राम गोपाल वर्मा के साथ कोई विवाद नहीं हुआ, बल्कि वह उनके खास दोस्त हैं.
उन्होंने कहा कि ऐसा यहां कुछ नहीं है. वह मेरे खास दोस्त हैं. मुझे उनके साथ काम करना पसंद है. मैंने उनके साथ कई फिल्में की हैं. किसी समय मैं समझता था कि मैंने ज्यादातर फिल्में ऋषि दा (ऋषिकेश मुखर्जी) के साथ की हैं, लेकिन एक दिन जब मैंने बैठकर गिनती करनी शुरू की तो मैंने पाया कि मैंने राम गोपाल वर्मा के साथ ज्यादा फिल्में की हैं. वाकई यह मेरे लिए चौंकाने वाला था.

Advertise with us