ठेकदार की गोली मार कर हत्या, पुलिस को माओवादियों पर शक

हजारीबाग: रामगढ़ के गोला थाना के मुरपा बाजार में अज्ञात अपराधियों ने सोमवार को ठेकेदार की गला रेत कर और गोली मार कर हत्या कर दी. मृतक की पहचान ठाकुर दास महतो उर्फ जलिया के रूप में की गई है.

रामगढ़ के गोला थाना के मुरपा बाजार में अज्ञात अपराधियों ने सोमवार को ठेकेदार की गला रेत कर और गोली मार कर हत्या कर दी. मृतक की पहचान ठाकुर दास महतो उर्फ जलिया के रूप में की गई है.

पुलिस आशंका जाहिर कर रही है कि हत्या में माओवादियों का हाथ हो सकता है. घटना स्थल पर नक्सली पोस्टर और खोखा बरामद किया गया है. पोस्टर के जरिए आरोप लगाया गया है कि मृतक भाकपा माओवादी के नाम पर लेवी की वसूली करता था.  इसके अलावा अन्य संदेश देते पोस्टर भी घटना स्थल पर छोड़े गए हैं. घटना से स्थानीय लोग काफी आक्रोशित हैं. लोगों ने गोला थाने का घेराव किया और पुलिस का विरोध किया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बृजेश कंस्ट्रक्शन कंपनी दुलमी प्रखंड में रोड निर्माण का कार्य कर रही है. ठेकेदार ठाकुर दास कंपनी का काम संभालते थे.  बताया जाता है कि सोमवार को ठाकुर दास किसी निजी काम से मूरपा बाजार जा रहे थे. तभी पहले से घात लगाए माओवादियों ने धाबा बोल उनपर फायरिंग शुरू कर दी. इससे ठाकुर दास जमीन पर गिर पड़े. इसके बाद अपराधियों ने चाकू से उनका गला काट दिया।

Advertise with us