ट्रैक्टर शोरूम के मालिक पर बम से हमला,बाल-बाल बचे

भागलपुर : शहर में अपराधियों ने बबरगंज थाना क्षेत्र के समीप ट्रैक्टर शोरूम के संचालक मधुसूदन कुमार पर सोमवार की सुबह बम से हमला कर दिया. बम के हमले में शोरूम मालिक बाल-बाल बच गये. अपराधियों ने तीन बम फोड़े. इसमें शोरूम के शटर पर भी बम फेंका गया. बम की आवाज सुनकर सड़क पर भगदड़ सी मच गयी. लोग इधर उधर भागने लगे.

इसी बहच बम मार कर भाग रहे महेशपुर निवासी सागर पासवान को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. घटना की खबर लगते ही बबरगंज और माेजाहिदपुर इंस्पेक्टर राजेश तिवारी पुुलिस बल के साथ पहुंचे और घटना की जांच की. लोगों की मार खाने से हमलावर सागर पासवान की हालत नाजुक बन गयी थी उसे इलाज के लिए जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भरती कराया गया. वहीं बम फेंकने की घटना से शोरूम संचालक काफी भयभीत थे. मोजाहिदपुर थाना के इंस्पेक्टर राजेश तिवारी ने बताया कि एक दिन पहले मोबाइल छीनने को लेकर मारपीट हुई थी.

इसी को लेकर आज यह मामला हुआ. उन्होंने कहा कि महेशपुर के सागर पासवान ने लहसुनिया बम पटका जिस पर लोगों ने उसकी पिटाई कर दी. उसे मायागंज अस्पताल में भरती कराया गया है. बबरगंज पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं इस घटना के बाद आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है. वहीं बबरगंज थाना प्रभारी से जब इस मामले में जानकारी लेने की कोशिश की गयी तो उनका मोबाइल स्विच आॅफ था. इस मामले में ट्रैक्टर शोरूम संचालक मधुसूदन कुमार और महेशपुर निवासी सागर पासवान दोनों ओर से बबरगंज थाना में मामला दर्ज किया गया है.

शोरूम संचालक पर बम नहीं पटाखा फेंका गया है. इस मामलेे में शाेरूम मालिक और घायल सागर पासवान की ओर से बबरगंज थाना में मामला दर्ज कराया गया है. मामले की जांच की जा रही है. दोषियों पर कार्रवाई की जायेगी.
शहरयार अख्तर, सिटी डीएसपी

Advertise with us