जम्मू-कश्मीर: सेना को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में मारा गया अल बद्र का आतंकी मुजफ्फर अहमद

जम्मू : जम्मू कश्मीर के जिले बडगाम में शुक्रवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें अल-बद्र का एक आतंकी मुजफ्फर अहमद मारा गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार अल-बद्र से पहले मुजफ्फर के लश्कर-ए-तैयबा से संबंध थे. खबर है कि आतंकी मुजफ्फर को बडगाम के माछु इलाके में सेना और पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है. यह मुठभेड़ शुक्रवार तड़के हुआ.
सेना से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें बडगाम में इस आतंकी के छिपे होने की सूचना मिली जिसके बाद सेना ने उसको चारों ओर से घेर लिया. दोनों तरफ से जमकर फायरिंग हुई. फायरिंग के दौरान आतंकी को गोली लगी और वह वहीं ढेर हो गया. सुरक्षाबलों के लिए यह बड़ी कामयाबी है. इस आतंकी के मारे जाने से घाटी में अल बद्र को अपना नेटवर्क फैलाने का सपना हो सके छोड़ना पड़ सकता है.
मुठभेड़ की सबसे खास बात यह रही कि इस पूरे मुठभेड़ में सेना को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. माना जा रहा है कि पिछले कुछ महीनों से करीब 250-300 आतंकी सूबे में सक्रिय है. आपको बता दें कि गत मंगलवार को सुरक्षाबलों ने उत्तरी कश्मीर के सोपोर में लश्कर-ए-तैयबा के एरिया कमांडर अबू उमर खतीब को मुठभेड़ में मार गिराया था जो पाकिस्तान का रहने वाला था.

Advertise with us