चुनाव बाद भाजपा के खिलाफ किसी भी पार्टी के साथ जा सकता हूं: अजित सिंह

शामली, उत्तर प्रदेश: राष्ट्रीय लोकदल के अध्‍यक्ष अजित सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि वह भाजपा की सरकार नहीं बनने देंगे, चाहे कुछ भी करना पड़े. इस मुहिम में वह चुनाव बाद किसी के भी साथ जा सकते हैं. उन्‍होंने कहा कि पश्‍चिमी उत्‍तर प्रदेश की आर्थिक स्‍थिति बहुत खराब हो गई है. इसलिए अब यहां के लोग भाजपा को सबक सिखाने की तैयारी में हैं. उन्‍होंने शामली जिले के थाना भवन विधानसभा क्षेत्र में न्‍यूज 18 हिंदी डॉटकॉम की टीम के साथ बातचीत में यह बयान दिया.
अजित सिंह ने कहा कि लोगों को समझ में आ गया है कि कौन पार्टी कैसी है. इस बार लोकदल की लहर चल रही है. इसका असर पूरे प्रदेश में पड़ेगा. उन्‍होंने कहा कि मैंने तो कभी नहीं कहा कि सपा से मेरा गठबंधन हो रहा है. यह मीडिया की देन थी. मीडिया सीटें भी तय कर दे रहा था. एक सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा कि सीटें कितनी मिलेंगी यह तो जनता तय करेगी.
अजित सिंह कहा कि दिल्‍ली की सरकार भी किसानों के खिलाफ है और उत्‍तर प्रदेश की भी. भाजपा सरकार में किसानों की आय कम हुई है. उन्‍होंने कहा मोदी जी अब तक 15 लाख रुपये हर एक के अकाउंट में नहीं पहुंचे हैं. गन्‍ना किसानों का अभी तक पिछले साल का पैसा नहीं मिला. क्‍या कर रही है लखनऊ में बैठी सरकार. किसानों को उम्‍मीद थी कि 15 फीसदी ब्‍याज के साथ उनका पैसा मिलेगा, लेकिन अखिलेश यादव ने चीनी मिल मालिकों का 1200 करोड़ रुपये माफ कर दिया. इस बार पश्‍चिमी यूपी इन किसान विरोधी पार्टियों को सबक सिखाएगा.

Advertise with us