चार बच्चों की मां की रेप के बाद हत्या

मुजफ्फरपुर : बिहार में मुजफ्फरपुर के हथौड़ी थाना क्षेत्र के कफेन घाट के पास खेत में शनिवार की दोपहर एक महिला का नंग-धड़ंग शव मिला. मृतका नरकटिया गांव के मो मुस्लिम की पुत्री मेहरून खातून (30) थी. उसके शरीर पर जख्म के कई निशान थे. आशंका व्यक्त की जा रही है कि दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गयी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

चार बच्चों की मां मेहरून नरकटिया स्थित मायके में रहती थी. शुक्रवार की शाम घर का सामान लाने कफेन चौक गयी थी. लेकिन वह नहीं लौटी. परिजनों ने देर रात तक खोजबीन की लेकिन उसका पता नहीं चला. शनिवार की दोपहर कुछ लोग खेत की ओर गये तो वहां महिला का शव देखा. इसकी खबर फैलते ही सनसनी मच गयी. भारी भीड़ जुट गयी. लोगों ने मेहरून को पहचान लिया. सूचना पर उसके माता-पिता पहुंचे. पुत्री का शव देखते ही वे चीत्कार करने लगे. कुछ देर बाद पहुंची पुलिस ने छानबीन की.

महिला के चेहरे व गर्दन पर जगह-जगह जख्म के निशान थे. उसके शरीर पर पेटीकोट व ब्लाउज था. शव से काफी दूरी पर उसकी साड़ी पड़ी थी. थानाध्यक्ष बालेश्वर यादव ने बताया कि प्रथम दृष्टया दुष्कर्म कर हत्या की आशंका है. यद्यपि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हत्या के सही कारणों का पता चल सकेगा.

मेहरून के परिवार के लोगों ने बताया कि कफेन गांव में उसका ससुराल है. लेकिन माता-पिता का एकमात्र सहारा होने के कारण वह मायके नरकटिया में ही बस गयी. उसके चार बच्चे हैं. पति का नाम भी मो मुसलिम है. वह दो-तीन दिन पहले परदेश गया है. वहां मजदूरी करता है.

Advertise with us