गैंगरेप पीड़ित महिला की संदिग्ध मौत पर बोले सीएम अखिलेश, मामले में साजिश का शक!

सुल्तानपुर में सपा विधायक पर गैंगरेप का आरोप लगाने वाली महिला की संदिग्ध मौत पर सीएम अखिलेश ने कहा है कि पीड़ित परिवार जैसा चाहता है, हम वैसा करवा देंगे.बदायूं में जनसभा को संबोधित करने आए अखिलेश ने साथ ही साफ किया कि पहले भी मामले की जांच हुई थी. मामले में साजिश का शक है. पहले भी मामले में हमारी सरकार को बदनाम करने की कोशिश की चुकी है.
महिला ने तीन साल पहले सुल्तानपुर के जयसिंहपुर से सपा विधायक अरुण कुमार वर्मा पर गैंगरेप का आरोप लगाया था. शनिवार रात उसकी संदिग्ध परिस्थतियों में मौत पर पर‌िजनों और ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताई है.
सपा विधायक को सीएम अखिलेश का करीबी माना जाता है. इस विधानसभा चुनाव में सीएम अखिलेश ने अपने प्रचार अभियान की शुरुआत भी इन्हीं के विधानसभा क्षेत्र से की थी.
उधर भाजपा ने मामले में सीएम अखिलेश को घेरते हुए उनसे जवाब मांगा है. भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेन्द्र यादव ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से पूछा है कि प्रदेश में पिछले 5 वर्ष में अपराध दर बढ़ी है और प्रदेश में विकास दर बहुत कम हुई है. क्या श्री अखिलेश यादव जवाब देंगे? अब जब अपराध की पोल खुलने लगी है, सुल्तानपुर में महिला की हत्या पर अखिलेश यादव जी जवाब दें?
जयसिंहपुर कोतवाली के चोरमा गांव की रहने वाली यह महिला शनिवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में घर से 100 मीटर की दूरी पर पंचायत भवन चोरमा के पीछे बेहोशी हालत मिली थी. रात 10 बजे परिवार के लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची. देर रात उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
युवती के पिता के मुताबिक 5 अक्टूबर 2013 को विधायक और उसके साथियों ने सुल्तानपुर शहर के एक गेस्ट हाउस में युवती के साथ गैंगरेप किया था. इस मामले में दो आरोपी जेल में हैं. कुछ दिनों पहले युवती के पिता ने इस मामले में विधायक को तलब करने की अर्जी कोर्ट में दी थी, जिसकी सुनवाई 21 फरवरी को होनी है.

Advertise with us