गांधी सेतु से प्रेमी कपल ने छलांग लगाकर दे दी जान, शव तलाशने गंगा में उतरा प्रशासन

पटना : बिहार की राजधानी पटना में शनिवार की सुबह प्रेमी जोड़े ने गंगा नदी पर बने एशिया के सबसे बड़े पुल गांधी सेतु से छलांग लगाकर जान दे दी. प्रेमी जोड़े की इस हरकत को देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. घटना के बाद इस प्रेमी जोड़े को तलाशने के लिए पुलिस-प्रशासन ने सुबह से ही गंगा में गोताखोरों और नौकाओं को उतार दिया है, लेकिन अभी तक उनके शवों को निकाला नहीं जा सका है. हालांकि, अभी तक यह भी पता नहीं चल पाया है कि यह प्रेमी जोड़ा कहां का रहने वाला है.
पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस को शनिवार सुबह महात्मा गांधी सेतु के पाया संख्या 35 के पास गंगा नदी में प्रेमी युगल ने छलांग लगाने की सूचना मिली. स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस नौकाओं, गोताखोरों और जाल की मदद से नदी में प्रेमी युगल की तलाश कर रही है. अभी तक प्रेमी युगल का कोई पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने घटना की जानकारी आपदा प्रबंधन की टीम को दे दी है. प्रकाश पर्व को लेकर पटना गांधी ब्रिज पर आने जाने वाले लोगों की भीड़ लगी हुई है. यह प्रेमी जोड़े कहां के निवासी हैं, उसका पता अभी तक नहीं चल सका है.

यहां यह भी बता दें कि गंगा में गांधी सेतु से कूदकर जान देने वालों में यह प्रेमी जोड़ा कोई नया नहीं है. इससे पहले ही मार्च में एक प्रेमी युगल ने गांधी सेतु से छलांग लगा दी थी. उस समय अशोक राजपथ पर ही सेतु से छलांग लगायी थी.

Advertise with us