औरंगाबाद में ट्रैक्टर-ऑटो की टक्कर में 2 की मौत

औरंगाबाद:बिहार में औरंगाबाद-पटना रोड में जगदीशपुर गांव के समीप सड़क के किनारे खराब पड़े ट्रैक्टर से ऑटो की टक्कर हो गयी. इस घटना में ऑटो पर सवार छात्रा पूजा रानी और ऑटो चालक जितेंद्र यादव की मौत हो गयी. घटना शनिवार की मध्यरात्रि की है. जम्होर थाना की पुलिस दोनों शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लायी है. घटना के बाद सदर अस्पताल से लेकर मृतकों के घर तक चारों तरफ कोहराम मच गया.

पता चला की पूजा वाराणसी से परीक्षा देकर अपने भाई के साथ अनुग्रह नारायण स्टेशन देर रात पहुंची, स्टेशन से ही एक ऑटो रिजर्व कर गांधीनगर अपने आवास के लिए चली. जगदीशपुर गांव के समीप रफ्तार भरी ऑटो पूर्व से खराब पड़े एक ट्रैक्टर से टकरा गयी.

जिससे छात्रा पूजा कुमारी और ऑटो चालक जितेंद्र यादव की मौत हो गयी. जबकि पूजा का भाई रोशन कुमार गंभीर रुप से जख्मी हो गया. सदर अस्पताल में इलाज के बाद स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया. पता चला कि गया से भी उसे वाराणसी रेफर किया गया है. रोशन की हालत बेहद गंभीर है. 

जानकारी मिली है कि छात्रा पूजा की मां अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नवगढ़ में एएनएम के पद पर कार्यरत है. वैसे पूजा रोहतास के पहलेजा नयाटोला की रहने वाली है, लेकिन बरसों से औरंगाबाद शहर के गांधीनगर मोहल्ले में अपने मां बाप व अन्य परिवार के साथ रह रही थी. पता चला कि अपने दो बेटी और एक बेटे को बेहतर शिक्षा देने के लिए रमण प्रसाद सिंह और झारोमत्ती देवी बरसों से औरंगाबाद में ही रह रहे थे. 

घटना के बाद मां बाप की हालत बेहद ही खराब हो गयी. बिलखते हुए मां बार-बार पूजा को खोज रही थी तो, अस्पताल परिसर के दूसरे तरफ ऑटो चालक जितेंद्र का परिवार भी पूरी तरह सदमे में था. जितेंद्र जम्होर थाना क्षेत्र के कोसडीहरा टोला बांकेपुर गांव का रहने वाला था और अपने ममेरे भाई का ऑटो चलाकर परिवार की गाड़ी खींच रहा था.

Advertise with us