एजुकेशन एक्सीलेंस अवार्ड 2017 से नवाज़ा गया इंदिरापुरम का जुगलबंदी स्टूडियोज़

गाजियाबाद: इंदिरापुरम के म्यूज़िक और डांस स्कूल जुगलबंदी स्टूडियोज़ को ‘मोस्ट प्रोमैसिंग म्यूज़िक एंड डांस स्कूल इन एन सी आर’ श्रेणी में ‘एजुकेशन एक्सीलेंस अवार्ड 2017’ से सम्मानित किया गया. साल 2005 से जुगलबंदी स्टूडियोज़ गाजियाबाद में संगीत और नृत्य की शिक्षा क्षेत्र में प्रतिभा को निखारने का काम कर रहा है. अपने अच्छे प्रदर्शन के लिए जुगलबंदी स्टूडियोज़ के इंदिरापुरम शाखा को ये सम्मान दिया गया है.
jb-logo
शाखा की प्रबंधक श्रीमती अंशी गुप्ता ने अवार्ड को स्कूल के सभी मेंटर्स, सभी विद्यार्थी और उनके अभिभावकों को समर्पित करते हुए उनके अथक प्रयासों और असीम सहयोग का नतीजा बताया. उन्होने कहा “आमतौर पर लोग संगीत और नृत्य को सिर्फ extra-curricular activity की तरह ही लेते हैं जिस वजह से कई बार बच्चों की प्रतिभा नज़रअंदाज़ हो जाती है या फिर सही समय पर सही दिशा नही मिल पाने की वजह से बच्चों की प्रतिभा नष्ट हो जाती है. जुगलबंदी स्टूडियोज़ में हम न सिर्फ सही समय पर बच्चों की प्रतिभा को पहचानते हैं बल्कि हमारे बेहद गुणी और पेशेवर मेंटर्स उन्हे उच्च स्तरीय ट्रेनिग देते हैं और समय समय पर डिजिटल और स्टेज एक्सपोज़र के ज़रिये उनके व्यक्तत्व विकास में मदद करते है. ज़ाहिर है उनके स्कूल को मिला ये सम्मान न सिर्फ उन्हे प्रोत्साहित करेगा बल्कि उनमें एक नयी उर्जा का संचार करेगा”
द्वारिका स्थित होटल विवांता में आयोजित ‘इंडिया एक्सीलेंस समिट 2017’ के दौरान पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान के हाथों Jugalbandi Studios के अलावा IIT Delhi और Symbiosis Institute of Business Management, Pune जैसी देश भर से आयी करीब 20 शिक्षण संस्थाओं को अलग अलग श्रेणियों में ‘इंडिया एक्सीलेंस एवार्ड 2017’ से सम्मानित किया गया. समारोह में द्वारिका क्षेत्र के विधायक श्री आदर्श शास्त्री भी मौजूद थे जिन्होने सभी विजेताओं को शुभकामनायें देते हुए उनके बेहतर भविष्य की कामना की.

Advertise with us