उड़ता पंजाब पर बोलीं आलिया-अवॉर्ड नहीं मिला तो दुख होगा

मुंबई: अभिनेत्री आलिया भट्ट ने सोनम कपूर अभिनीत फिल्म ‘नीरजा’ की प्रशंसा की है लेकिन इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि ‘उड़ता पंजाब’ के लिए अगर उन्हें अवॉर्ड नहीं मिला तो दुख होगा. इस फिल्म में आलिया द्वारा किए गए अभिनय को व्यापक सराहना मिली थी.
‘कॉफी विद करण’ के हाल के एपिसोड में होस्ट करण जौहर ने आलिया से पूछा था कि क्या वह मानती हैं कि ‘उड़ता पंजाब’ में उन्होंने सोनम कपूर की ‘नीरजा’ से बेहतर अभिनय किया था. इस पर आलिया का कहना था, ‘ईमानदारी से कहूं तो सोनम ने ‘नीरजा’ में काफी अच्छा अभिनय किया था.’

आलिया से आगे करण ने पूछा कि क्या उन्हें अवॉर्ड नहीं जीतने पर निराशा होगी? इस पर अभिनेत्री का कहना था, ‘मुझे दुख होगा.’ अभिषेक चौबे निर्देशित फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में आलिया ने प्रवासी मजदूरनी का किरदार अदा किया था. यह फिल्म पंजाब में युवाओं के बीच फैले नशे की लत पर आधारित थी.

वहीं, सोनम कपूर ने ‘नीरजा’ में नीरजा भनोट का किरदार अदा किया था, जो पैन एम फ्लाइट की अटेंडेंट थी, जिसका अपहरण आतंकवादियों ने 1986 सितंबर में कर लिया था. नीरजा भनोट की जान सैकडों यात्रियों की जान बचाते हुए चली गई थी.

आलिया इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘डियर जिंदगी’ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्‍म में वे पहली बार शाहरुख खान संग काम कर रही हैं. फिल्‍म में आलिया तीन-तीन लड़कों के साथ रोमांस करती दिखेंगी. शाहरुख आलिया के मेंटर के किरदार में नजर आयेंगे जो उन्‍हें जिंदगी के असली मायने समझाते नजर आयेंगे.

Advertise with us