अलीगढ़ में मोदी बोले- भाजपा की आंधी इतनी तेज है कि मुख्यमंत्री किसी को पकड़ लेते हैं

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रचार अभियान के तहत अलीगढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस बार भाजपा की आंधी इतनी तेज है, इसलिए यहां के मुख्यमंत्री किसी को भी पकड़ लेते हैं. ताकि वह कहीं उड़ न जाएं. लेकिन यह आंधी उन्हें न टिकने देगी, न बचने देगी.
भाषण की शुरुआत करते हुए मोदी ने कहा कि नरेंद्र और इंद्र दोनों साथ साथ आए हैं. मोदी ने अलीगढ़ की जनता से शिकायत की कि 2014 में वह खुद प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी के तौर पर भाजपा उम्मीदवार था. मैं खुद चुनाव लड़ रहा था इसी मैदान में आया था लेकिन मैदान आधा भी नहीं भरा था. और आज मैं देख रहा हूं कि जहां मेरी नजर पहुंच रही है, लोग ही लोग नजर आ रहे हैं.
उत्तर प्रदेश की जनता परिवर्तन चाहती है. ये लड़ाई युवाओं, महिलाओं, किसानों की लड़ाई है. अलीगढ़ के नुमाइश मैदान में पीएम की सुरक्षा के लिए पांच लेयर का अभेद्य सुरक्षा घेरा तैयार किया गया है. इसके लिए शनिवार को एडीजी ट्रेनिंग वीके मौर्या की मौजूदगी में फाइनल चेकअप और रिहर्सल किया गया. इसमें एसपीजी, स्नाइपर्स, कमांडो, पुलिस बल, ड्रोन और सीसी कैमरे मुस्तैद किए गए हैं.
इस जनसभा में अलीगढ़ के शहर, कोल, अतरौली, छर्रा, बरौली, खैर एवं इगलास के अलावा हाथरस और आसपास के जिलों के कार्यकर्ता पहुंचे हैं.
और क्या कहा पीएम मोदी ने?
हमने कहा कि बैंक में एकाउंट खोलो और आधार के द्वारा पैसा जमा करो. ऐसे—ऐसे राज्यों के बारे में पता चला है कि जहां बेटी कभी पैदा ही नहीं हुई थी और विधवा पेंशन ली जाती थी.
40 हजार करोड़ रुपए, जो हर साल सरकार की तिजोरी से चूहे आकर चुपचाप खा जाते थे, वह बचा लिया. इससे गरीब, मध्यम वर्ग, नौजवान का भला होगा कि नहीं होगा. पहले लूट ले जाते थे, मैंने रोक लगा दी तो विरोध करने लगे.
ये लोग चुनाव जीतने के लिए इकट्ठे नहीं आए हैं. ये लोग इसलिए इकट्ठा हुए हैं कि इन्हें डर है कि राज्यसभा में भी मोदी मजबूत हो गया तो ऐसे—ऐसे कानून बनाएगा कि इनकी नींद खराब हो जाएगी.
8 नवंबर को नोटबंदी लागू की तो नींद हराम हो गई. वो सोच रहे थे कि मोदी ने कोई तैयारी नहीं की है, इसलिए बैंकों में जमा करेंगे तो काला सफेद हो जाएगा. लेकिन मोदी ने पहले बैंकों में ही तैयारी कर रखी थी.
अलीगढ़ के सैंकड़ो कारखाने बंद इसलिए हो गए क्योंकि लखनऊ की सरकार बिजली नहीं दे पा रही थी.
विकास की मेरी सीधी परिभाषा है. हम तीन मजबूत चीजों बिजली, कानून व्यवस्था और सड़क के साथ ही विकास कर सकते हैं.
यूपी की जनता ने मुझे प्रधानमंत्री बनाया है. हमने नौजवान अपने पैरों खड़ा हो इसलिए मुद्रा योजना ले आए. करोड़ों रुपए ​हम दे चुके हैं, नौजवान आगे बढ़ रहा है.
हमने इंटरव्यू बंद कर दिया. इससे भ्रष्टाचार, भाई भतीजावाद, मेरा तेरा गया कि नहीं गया. एक निर्णय करोड़ों की जिंदगी बना सकती है.
मैंने यूपी सरकार से बार-बार कहा कि भ्रष्टाचार बंद करो. आप बताइए नौकरी पाने के लिए किसी विशेष जाति में जन्म लेना जरूरी है क्या? जो नौकरियों की भर्ती में भ्रष्टाचार हुआ है, लखनऊ में हमारी सरकार आने के बाद हम कानूनी प्रक्रिया करेंगे और नौजवानों को न्याय दिलाकर रहेंगे.
क्या यूपी में सूरज ढलने के बाद कोई बहन-बेटी अकेली घर से बाहर जा सकती है क्या? माताओं-बहनों की रक्षा होनी चाहिए कि नहीं, गुंडागर्दी करने वालों को सजा मिलनी चाहिए कि नहीं? एक बार गुंडागर्दी का आश्रय देने वाले राजनेताओं को बाहर निकालोगे तो माताएं बहनें अपने आप सुरक्षित हो जाएंगीं.
मुझे उत्तर प्रदेश को कुछ देना है, इसलिए ये बदलना है.

Advertise with us