अभिनेता रवि किशन हुए भाजपा में शामिल, अमित शाह की मौजूदगी में ली सदस्यता

नयी दिल्ली : भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन आज भाजपा में शामिल हो गये. पार्टी मुख्यालय में अमित शाह ने रवि किशन को पार्टी में शामिल किया. भाजपा में शामिल होने के बाद रवि किशन ने कहा, उस पार्टी में आ गया हूं जो गरीबों को विषय में सोचती है, मेरा ध्यान विकास की तरफ है ना कि उनकी निंदा करने की तरफ. ravi-kisan-bjp
मनोज तिवारी ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए पहले ही यह यह जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था, आज भोजपुरी अभिनेता बीजेपी में जॉइन करेंगे. सुबह 10 बजे पार्टी मुख्यालय 11 अशोक रोड पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के सामने शामिल होंगे. रवि किशन कांग्रेस में थे. लोकसभा जीत के बाद उन्होंने मनोज तिवारी पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि वो वह सही जगह पर सही समय पर होते हैं.
रवि किशन ने यूपी के जौनपुर से लोकसभा चुनाव लड़ा था. मनोज तिवारी और रवि किशन के बीच फिल्मों में हमेशा टक्कर होती आयी है. रवि किशन फिल्मों में हमेशा भारी रहे लेकिन राजनीति में मनोज तिवारी ने बाजी मारी. अब भाजपा का दामन थामकर रवि किशन भी राजनीति में अपना भविष्य तलाश रहे हैं.

रवि किशन भोजपुरी सुपरस्टार के साथ हिंदी फिल्मों में भी शानदार भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं. इसके अलावा रवि टीवी पर भी दिखते रहे हैं. चर्चित रियालिटी शो बिग बॉस से लेकर भाभी जी घर पर हैं जैसे कई सीरियल में उन्होंने कमाल दिखाया है.

Advertise with us